VIDEO: अगर ‘मेरे खिलाफ कोई कोर्ट गया तो मैं सुप्रीम कोर्ट जाकर हाहाकार करूंगा’, अर्णब गोस्वामी ने किया ऐलान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती ही जा रही हैं. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई जांच कर रही हैं, लेकिन अभी तक सीबीआई के हाथ भी कुछ खास लगा नहीं हैं. वहीं यह मामला सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक खूब छाया हुआ है. खास तौर पर कुछ न्यूज़ चैनल्स सभी खबरों को छोड़कर सिर्फ इसी खबर पर ज्यादातर कार्यक्रम प्रसारित करते हैं.

ऐसा ही एक चैनल हैं रिपब्लिक भारत. इस चैनल के संपादक और एंकर अर्णब गोस्वामी रोजाना टीवी स्क्रीन पर घंटों सिर्फ सुशांत केस पर ही बोलते नजर आते हैं. पिछले काफी समय से गोस्वामी अपना प्राइम टाइम डिबेट शो भी सुशांत मामले पर ही करते आ रहे हैं.

अर्णब गोस्वामी ने अपने एक लाइव डिबेट शो के दौरान अभिनेता शेखर सुमन से बात करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े कुछ लोग नहीं चाहते है कि जिस तरह से दिया बुझने से पहले बहुत ज्यादा फड़फड़ाता हैं उसी तरह से कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिशें रचने में लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि कुछ हैं जो नहीं चाहते हैं कि मैं सुशांत के मामले की रिपोर्टिंग करूं, क्योंकि जब से इस केस में ड्रग्स वाला एंगल खुलकर सामने आया हैं तब से ये लोग पागल हो गए हैं और मुझे ह’र हाल में रोकना चाहते हैं.

अर्णब ने कहा कि मेरे विरोधी और फिल्म इंडस्ट्री के नशे’ड़ी तो इसी कोशिश में हैं कि वो दिन भर मेरे चैनल के बाहर खड़े रहे और मुझे सच बोलने से रोकें और नहीं चाहते हैं कि मैं यह मामला उठाऊ.

अर्णब गोस्वामी इतने पर भी नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग सुशांत मामले में सच्चाई दिखाने के लिए मेरे खिलाफ कोर्ट जाना चाहते हैं तो ऐसे लोगों से आज मैं साफ शब्दों में कह देता हूं कि अगर कोई मेरे खिलाफ कोर्ट में जाता हैं तो मैं खुद सुप्रीम कोर्ट चला जाऊंगा. वहां अपनी टीम के साथ हाहाकार करूंगा और बोलूंगा कि हमारी स्वतंत्रता ना छिनी जाए.

आगे अर्णब ने अभिनेता शेखर सुमन से सवाल करते हुए कहा कि क्या ऐसे लोगों के खिलाफ आप मेरा साथ देंगे? इस पर शेखर सुमन जवाब देते हुए कहा कि आप जब भी बॉलीवुड के ऐसे लोगों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे तो सबसे पहला शख्स जो आपके साथ होगा वो मैं ही रहूंगा.

साभार- जनसत्ता