सुशांत के दुनिया के जाने के बाद पहली बार उनके परिवार ने दिया बयान, किया यह बड़ा ऐलान

सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह कर लगे गए है. सुशांत का परिवार और उनके फैंस अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं. इसी बीच सुशांत के परिवार वालों ने एक बयान सुशांत के फैंस के लिए जारी किया है. इस बयान में उन्होंने अपने प्यारे गुलशन यानी सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी अलविदा कहते हुए कई बड़े ऐलान किये है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के घर का नाम गुलशन था.

परिवार द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि अलविदा सुशांत. दुनिया के लिए जो सुशांत सिंह राजपूत था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था. हमारा गुलशन आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार और होशियार लड़का था. उसे हर चीज में दिलचस्पी थी.

सुशांत के सपने कभी किसी चीज से रुके नहीं और उसने एक शेर दिल के साथ उनका पीछा किया और वो दिल खोलकर हंसता था. वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था. उसकी सबसे पसंदीदा चीज उसका टेलिस्कोप था, जिससे वो सितारों देखा करता था.

हम अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम उसकी हंसी कभी नहीं सुन पाएंगे. उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे और साइंस को लेकर उसकी कभी खत्म ना होने वाली बातें नहीं सुन सकेगें. उसके जाने से परिवार में खालीपन फैल चूका है जो अब कभी खत्म नहीं होगा. वो सच में अपने हर एक फैंस से बहुत प्यार करता था.

इसके साथ ही बयान में आगे कहा गया है कि सुशांत सिंह की यादों को ताजा रखने के लिए एक फाउंडेशन का निर्माण किया जा रहा है. हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. सुशांत का परिवार उसकी यादों और लिगेसी को सम्मान देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) बनाने जा रहा है.

इसके जरिए सुशांत की पसंद के क्षेत्र जैसे साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स से आने वाले युवा प्रतिभा को सपोर्ट किया जाएगा. इसके साथ ही पटना के राजीव नगर स्थित उनके घर को मेमोरियल के रूप में बदला जाएगा. जिसमें उनकी पर्सनल चीजें रखी जाएगी. जिसमें उनकी हजारों किताबें, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर सहित अन्य चीजें शामिल होगी. इससे फैन्स और शुभचिंतक सुशांत से हमेशा जुड़े रहेंगे.