VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बनाया ये रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इ’ड के बाद से ही उनके फैन्स उनकी आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को देखने के लिए सिर्फ उनके फैन्स ही नहीं बल्कि फिल्मों में दिलचस्पी रखने वाला हर कोई उत्सुक नजर आ रहा है. अब उसके फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

सुशांत के साथ इस फिल्म में उनकी कोस्टर के रूप में एक्ट्रेस संजना सांघी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही इसका वीडियो यूट्यूब पर टॉप में ट्रेंड करने लगा हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की संजना सांघी के साथ यह आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. सुशांत और संजना की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं लगेगी दरअसल यह ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होने जा रही है.

यह फिल्म दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर आधारित है, दरअसल यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स पर बनाई गई है. सुशांत के फैन्स उनकी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे है, इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार करने में लगे हुए हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून को मृ’त अवस्था में पाए गए थे. आपको बता दें कि सुशांत सिंह दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में छात्र रह चुके है, उन्होंने साल 2002 में कॉलेज छोड़कर मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था.

सुशांत ने शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था. इसके बाद उन्होंने 2009 में टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता किया जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई.

आपको बता दें कि धारावाहिक पवित्र रिश्ता में अपने रोल से अपना दिल जीतने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. अभिनेता ने साल 2013 में काय पो छे से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया. इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, राबता, एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और सोनचिड़िया जैसी कई फिल्मों में काम किया. इससे पहले उनकी फिल्म ड्राइव नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.