VIDEO: सुशांत केस मामले में रिपोटिंग करने पहुंचे Aaj Tak के पत्रकार को ध’क्के मा’रकर भगाया

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त का मामला लगातार सु’र्ख़ियों में बना हुआ हैं. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई हैं लेकिन अब तक सीबीआई को इस मामले में कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लग सकी है. जैसे जैसे इस मामले में जांच आगे बढ़ रही है यह मामला सुल’झने की जगह उल’झता जा रहा है. अब सुशांत सिंह के मामले में ड्र#ग्स की एंट्री हो गई है जो इन चर्चा का विषय बना हुआ हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जब से ड्र#ग्स वाली बात सामने आई है तब से यह केस और पेची’दा होता जा रहा हैं. इस मामले में नारको’टि’क्स कंट्रो’ल ब्यू’रो के अधिकारीयों ने एक क’थि’त ड्र#ग्स डीलर को गिरफ्तार किया है, आरोपी की पहचान जैद नाम से हुई है.

जैद मुंबई के हाई एंड पार्टी स’र्क’ल्स में कली या क्यू’टेड मा’रिजु’आना जैसे कई न’शी#ले प’दा#र्थों को सप्लाई करने में शामिल बताया जा रहा है. एनसीबी के अधिकारीयों के अनुसार कली की सबसे अच्छी गुणवत्ता की कीमत करीब 5,000 रुपये प्रति ग्राम में बेची जाती हैं.

जैद की गिरफ्तारी सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज हुए न’शी#ले प’दा’र्थों के मामले में नाम सामने आने के बाद हुई है. जैद को इस मामले में एक महत्वपूर्ण कड़ी बताया जा रहा है.

इससे पहले एजेंसी ने पिछले सप्ताह ही पश्चिमी महानगर में न’शी’लें प’दा’र्थों की तस्करी के आरोप के चलते दो लोगों को गिरफ्तार किया था और माना जा रहा हैं कि जैद के खिलाफ सुराग इन्हीं से पूछताछ के बाद सामने आया हैं.

वहीं इस मामले में हिंदी न्यूज़ न्यूज़ आजतक द्वारा रिपोर्टिंग के दौरान एक आरोपी के पिता द्वारा आजतक के एक रिपोर्टर के साथ बदलसूकी और ध’क्का मु’क्की का मामला सामने आया हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में पिछले कुछ समय से लगातार एक्शन में है. एनसीबी ने हाल ही में दो ड्र’ग पै’डलर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद मंगलवार को एक और ड्र’ग पै’डलर एनसीबी की चपेट में आ गया.

नॉ’रको’टिक विंग ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए ड्र’ग पै’डलकर जैद को गिरफ्तार किया हैं. बताया जा रहा है कि जांच दौरान जैद ने शौ’विक का नाम भी लिया है. ऐसे में आजतक जैद के घर पहुंचा गया और आरोपी के पिता से बात करने की कोशिश करने लगा.

रिपोर्टर की बात से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि जै’द के पिता उनसे बात करने के लिए मना कर चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी जब उन्होंने जैद के पिता से बात करना चाहा तो उन्हें गु’स्सा आ गया. इसके बाद पिता ने आजतक के रिपोर्टर से बद’सलू’की कर डाली और सवाल पूछने पर मा’र पी’ट तक की.

साभार- आजतक