क्या सुशांत ने पहले ही बना चुके थे सुसाइड का मन? मौ’त से तीन दिन पहले नौकरों को सैलेरी देते हुए कही थी यह बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से ही उन्हें लेकर रोज नए खुलासे हो रहे है. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फंसी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली थी. सुशांत के पिता ने गुरुवार को अपने 34 वर्षीय बेटे की अस्थियों को गंगा में विसर्जित कर दिया. सुशांत के सुसाइ’ड करने के पीछे की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है लेकिन हाल ही में मिली खबर के अनुसार सुशांत ने सु’साइड का मन शायद पहले ही बना लिया था.

ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि सुशांत ने अपनी मौ’त से तीन दिन पहले ही अपने घर के नौकरों को उनकी सैलेरी दे दी थी और साथ ही में जो बात कहीं थी उसने कई सवाल खड़े कर दिये है. यह उभरते हुए बॉलीवुड स्टार अपने पीछे कई सवाल छोड़ कर गए हैं. जिनके जवाब तलाशने में पुलिस जुटी हुई है.

इसी बीच सुशांत के दुनिया छोड़कर जाने के बाद बॉलीवुड भी नोपोटिज्म यानि परिवारवाद को लेकर दो खेमे में बंट गया है. इसलिए पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच में लगी हुई है. इसी बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत ने अपनी मौ’त से तीन दिन पहले ही घर के सभी नौकरों को उनकी तनख्वाह दी थी. इस दौरान उन्होंने नौकरों से कहा था कि वह ये पैसे रख लें क्योंकि आगे से वो उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस से जुड़े एक सोर्स ने स्टाफ को सैलरी देने की बात का खुलासा किया है. सोर्स के अनुसार सुशांत के सैलेरी ना दे पाने की बात पर नौकरों ने कहा कि आप ऐसा क्यों कह रहे हैं? आपने इतना किया है हमारे लिए हम मिलकर देख लेंगे.

सुशांत से जुड़े इस खुलासे के बाद अब दो बातें सामने आ रही हैं. टाइम नाउ के अनुसार पहली बात यह कि सुशांत किसी प्रोजेक्ट्स के न हो पाने के चलते हताश थे या फिर दूसरी यह कि उन्होंने काफी पहले ही सुसाइ’ड करने का मन बना लिया था.

वहीं सुशांत के सुसा’इड को उनके आर्थिक हालातों से जोड़कर भी देखा जा रहा है. लेकिन उनके कई दोस्तों का कहना है कि वह पैसों की तंगी के चलते परेशान नहीं थे. उन्होंने बताया कि सुशांत को उन्होंने ख़ुशी-ख़ुशी करोड़ो के चेक लौटाते हुए देखा था.

साभार- वनइंडिया डॉट कॉम