सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने किये कई चौकाने वाले खुलासे, इसी के साथ सलमान खान पर लगने वाले आरोप हुए….

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने किये कई चौकाने वाले खुलासे, इसी के साथ सलमान खान पर लगने वाले आरोप हुए….

बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइ’ड ने सिर्फ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि पुरे देश को हिलाकर रख दिया है. वहीं अभी तक सुशांत के सुसा’इड के पीछे की वजह साफ नहीं हुई है. इसी कारण कई लोग सुशांत सिंह राजपूत के नाम से कई तरह की बातें जोड़ रहे हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे. कई लोग इसके पीछे बॉलीवुड गुटबाजी और परिवारवाद को वजह मान रहे है.

इसी बीच अब सुशांत के करीब दोस्त रहे संदीप सिंह ने एक निजी पोर्टल से बातचीत के दौरान इन मुद्दों पर अपनी राय रखी. संदीप सिंह के अनुसार लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को ड्रामा बनाकर रख दिया है.

उसे यह सब पसंद नहीं था. उन्होंने बताया कि सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद उन्हें कुछ लोगों ने कॉल और मैसेज करके कहा कि मैंने उन्हें अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए क्यों नहीं बुलाया. मुझसे कहा गया कि हम पावरफुल लोग हैं और तुम ने हमें नहीं बुलाया. संदीप आगे कहते है कि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इन लोगों के दिमाग में आखिर चल क्या रहा है ?

सुशांत की मौ’त के बाद करण जौहर, एकता कपूर और सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए गए है इन्हें लेकर संदीप सिंह ने कहा कि एकता को इसमें जबरन घसीटा गया है.

श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा और बाकी सब लोग वहां आकर बारिश में खड़े रो रहे थे. सुशांत मौ’त से ज्यादा मैं लोगों की हरकते देखकर दुखी हूं कि यह लोग क्या कर रहे हैं और क्या कह रहे हैं.

सुशांत सिंह के निधन के बाद ऐसी अफवाहें उड़ाई गई कि उनसे 7 फिल्में छीनी गई इसे लेकर संदीप सिंह ने बताया कि कई लोग बता रहे है कि उसके पास पैसे नहीं बचे थे, यह सब सिर्फ अफवाहें हैं. सुशांत एक आउटसाइडर था उसने यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन, नीरज पांडे और अभिषेक कपूर के साथ काम किया था.

इसके आलावा सुशांत भविष्य में रमेश तौरानी और रूमी जाफरी के साथ काम करने वाले थे. संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत वंदे मातरम नाम की एक फिल्म में एक साथ काम करने वाले थे. संदीप सिंह ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज करके ऐलान किया है कि वो इस फिल्म को जरुर शुरू करेंगे.

साभार- न्यूज़18