VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की ह'त्या का दावा करने वाले अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत को बड़ा झटका, सलमान का खान भी उड़ाया था मजाक

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की ह’त्या का दावा करने वाले अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत को बड़ा झटका, सलमान का खान भी उड़ाया था मजाक

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नया मोड़ आ चूका है. मामले की जांच कर रही सीबीआई को एम्स की फॉरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट सौंफ दी है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त की वजह आ’त्मह’त्या है. रिपोर्ट में ह’त्या की आशंकाओं को सिरे से नकार दिया गया है. इस रिपोर्ट से रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी और बीजेपी समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत को तगड़ा झटका लगा है.

पिछले काफी वक्त से यह दोनों सुशांत की मौ’त को ह’त्या घोषित करके अपने मतलब साध रहे थे. वहीं अर्नब गोस्वामी ने तो इस मामले में सलमान खान की चुप्पी पे तक सवाल उठाए थे. अर्नब ने सलमान खान पर हम’ला करते हुए ड्रग्स का बिग बॉस शब्द का इस्तेमाल किया था.

सीबीआई के अनुरोध के बाद डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में एम्स फॉरेंसिक पैनल गठित किया गया था. इसे राजपूत की मौ’त के मामले में मेडिको-लीगल राय देने के लिए बनाया गया था.

 

एम्स के सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार पैनल ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत की मौ’त को आ’त्मह’त्या बताया है. इसी के साथ अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा राजपूत को जहर देने और गला घों’टकर मा’रे जाने के सभी दावे ख़ारिज कर दिये गए है.

आपको बता दें कि एंकर अर्नब गोस्वामी अपने टीवी डिबेट शो पूछता है भारत के दौरान लगातार सुशांत सिंह राजपूत का मामला उठा रहे है. पिछले शो के दौरान अर्नब ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को अब जल्द ही न्याय मिलने वाला हैं क्योंकि इस मामले में अब मौ’त के एंगल से जांच की जाएगी.

गोस्वामी पिछले कई दिनों से मांग कर रहे है सीबीआई इस मामले में धारा 302 के तहत जांच करें. गोस्वामी ने कहा था कि कल सुशांत के समर्थकों के लिए जीत का दिन होगा क्योंकि कल सीबीआई मुहार लगाने जा रही है कि इस मामले में अब 302 यानी कि ह’त्या के एंगल से जांच की जाएगी.

साभार- जनता का रिपोर्टर