देखें वीडियो- सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आए चौंकाने वाले तथ्य

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड ने सभी को हैरान कर दिया है. फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा यूं एक दम से हमारे बीच से चला गया, यह जा’न कर हर कोई दुखी हैं. बता दें कि सुशांत सिंह ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ़्लैट में फं’सी लगाकर अपनी जा’न दे दी थी. इसके बाद से ही उनकी मौ’त को लेकर कई सवाल खड़े हुए हैं जिनके जबाव खोजने के लिए महाराष्ट्र पुलिस छानबीन में जुटी हुई हैं.

वहीं सुसाइड के इस मामले में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है. न्यूज़ ट्रैक पर छपी एक खबर के मुताबिक इस रिपोर्ट में सुशांत के मौ’त की पीछे की वजह दम घुटना बताई गई हैं. इसके साथ ही एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए रखा गया था.

वहीं इससे पहले प्रोविजनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दी गई थी जिसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था. जबकि अब पुलिस को फाइनल रिपोर्ट सौंपी गई है जिस पर पांच डॉक्टर्स की टीम ने साइन किए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि सुशांत की मौ’त की वजह Asphyxia है. जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना.

वहीं मीडिया के सूत्रों के अनुसार अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आ पाई हैं, पुलिस इसका इंतजार कर रही है. माना जा रहा है कि इस रिपोर्ट के आने के बाद और भी कई बड़े खुलासे हो सकते है.

इस रिपोर्ट में यह बताया गया है कि सुशांत की बॉडी को किसी तरह की कोई भी बाहरी चोट देखने को नहीं मिली और उनके नाखून भी बिलकुल साफ पाए गए हैं. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि यह साफतौर पर आ’त्मह’त्या का मामला है और इसमें किसी भी साजिश के प्रमाण नहीं मिले है.

वहीं इस बीच पुलिस लगातार जांच और पूछताछ में लगी हुई है. अब तक सुशांत के करीबी और कई बड़े सितारों से पूछताछ की जा चुकी हैं. अब तक मुंबई पुलिस इस मामले में 23 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं.

जिनमे उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और बहनों साथ ही उनके करीबी दोस्तों, नौकरों और अन्य कर्मचारी शामिल हैं. इसके आलावा निर्देशक मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की गई हैं. पुलिस के अनुसार बिल्डिंग के सारे सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे और घटना के समय सुशांत का डॉग दूसरे कमरे में था.