सुशांत सिंह राजपूत और सलमान खान के बीच कनेक्शन को लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों से मिली बड़ी खबर

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद कई तरह के कयास लगाए जाते रहे है. वहीं इसके बाद से ही सलमान खान सहित कई जाने-माने बॉलीवुड सितारों को लोगों ने निशाने पर लिया है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी बॉलीवुड में जारी नेपोटिज्म को लेकर सवाल खड़े किए. इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने जानकरी दी कि असल में सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कोई संबंध ही नहीं थे. इसलिए सलमान को कसूरवार ठहराना उचित नहीं है.

सूत्रों ने 5 कारण गिनाए है जो इस तरह है- पहला तो यह कि सलमान और सुशांत सिंह राजपूत कभी भी ज्यादा घुल-मिलकर बातचीत नहीं करते थे और यह एक ऐसा तथ्य है जिससे फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता हैं.

दूसरा यह की उन दोनों ने जब भी बात वह हमेशा सौहार्दपूर्ण थी. बिग बॉस के सेट पर सुशांत को बुलाया गया था जहां सलमान ने उनकी फिल्म केदारनाथ के प्रचार में उनकी मदद कि थी. सुशांत को सलमान की जन्मदिन की पार्टी में भी बुलाया था.

तीसरा सुशांत और सलमान को किसी भी फिल्म या कास्टिंग में कभी भी एक साथ शामिल ही नहीं किया गया था. इसे में उनके बीच नफरत पैदा होने या एक दूसरे की फिल्मों को छीनने की होड़ शुरू होना संभव ही नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

चौथा कारण यह है कि सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी एसकेएफ कम फिल्में ही बनाती है, जो मनोरंजक होती हैं. यह उस तरह कि फ़िल्में नहीं बनाते है जिनमें सुशांत अभिनय किया करते थे. सुशांत की फिल्में अधिक बुद्धिमान और आवश्यक रूप से महानगरीय सिनेमा का हिस्सा होती थी. इसलिए एसकेएफ और सुशांत का साथ में काम न करने पर सवाल ही नहीं उठता क्योंकि उन दोनों का सिनेमा ही बहुत अलग था.

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday ma’am. @madhuridixitnene Your big fan !🥳

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

पांचवी वजह है कि सलमान खान कभी भी उद्योग को नियंत्रित करने की महत्वाकांक्षाओं को बढ़ावा नहीं देते है. वह खुद ऐसे लोगों के ग्रुप तक सीमित है जिनमें उनके परिवार और कुछ दोस्त शामिल है. सलमान को सामान्य तौर पर उद्योग के मामलों में ध्यान केंद्रित करने के लिए नहीं पहचाना जाता है. वह ऐसे व्यक्ति के तौर पर नहीं जाने जाते है जो हर हाल में सफल होना चाहता हैं.

साभार- एनडीटीवी