सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद मुश्किलों में घिरा यह मिस्त्री, लोगों ने कहा तुम्हारे कारण गई सुशांत की जा’न, जाने पूरा मामला

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे, उन्हें दुनिया छोड़कर गए करीबन एक महिना होने जा रहा है. लेकिन उनके फैंस अभी भी इस सद’मे से नहीं उभर पा रहे है. सुशांत के फैन्स में अब तक उनके जाने का गम और गुस्सा हैं. सुशांत के गम में उनके फैंस ने बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को उनके सोशल मीडिया अकाउंट तक बंद करने पर मजबूर कर दिया.

अभिनेता के प्रशंसक उनकी मौ’त के जिम्मेदार लगने वाले हर एक शख्स को आड़े हाथों ले रहे है फिर चाहे वो कोई भी क्यों ना हो. लेकिन अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है वो भी एक आम आदमी का जो काफी हैरान कर देने वाला हैं.

सुशांत की मौ’त के बाद मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले एक ​मिस्त्री मुश्किलों में पड़ गए है. यह मिस्त्री सुशांत के फैंस के निशाने पर आ गया है और इसे ना सिर्फ देश से बल्कि विदेशों से भी फोन कॉल आ रहे हैं.

इंदौर के नंदन नगर निवासी इस मिस्त्री के मोबाइल पर आने वाले ज्यादातर कॉल में उसे अप’शब्द कहे जा रहे है. उसे कहा जा रहा है कि तुम्हारी ही वजह से सुशांत ने जा’न दी है, मुझे तुमसे मिलना है. इतना बोलने के साथ-साथ उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुनाई जा रही है.

28 वर्षीय मिस्त्री प्रितेश लिमनकर टाइल्स लगाने का कार्य करते है. प्रीतेश को सामान्य तौर पर सिर्फ परिवार, रिश्तेदार और कारीगरों के गिने-चुने कॉल ही आते थे लेकिन 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड के बाद से ही उसे बहुत ज्यादा कॉल आने लगे.

प्रितेश कहते है कि पहले तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया, उन्हें लगा कोई रॉंग नंबर डायल करके परेशान कर रहा है. लेकिन फिर उन्हें बहुत कॉल आने लगे और उन्हें अप’शब्द कहे जाने लगे. प्रितेश को कॉल करके कहा जाता कि तुम्हारे कारण ही सुशांत ने अपनी जा;न दी है, मैडम से हमारी बात करवाओ.

इतना ही नहीं कुछ कॉल उन्हें विदेशों से भी आए हैं. जब प्रीतेश ने पूछा कि कौन सुशांत सिंह म’र गया और कौनसी मैडम से बात करना है. तब उन्हें पता चला कि यह मामला तो फिल्म अभिनेता सुशांत के सुसाइ’ड से जुड़ा हुआ है और लोग उसे अभिनेत्री अंकिता लोखंडे समझ कर कॉल पर कॉल किये जा रहे है.

इसके बाद प्रितेश ने इस मामले में साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई तब पता चला कि किसी सिरफिरे ने प्रितेश का नंबर अंकिता लोखंडे के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज और गूगल पर पोस्ट कर दिया है. अंकिता के नाम से बने इस फेसबुक पेज के 33 हजार 927 फॉलोअर हैं. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह पेज फ’र्जी लग रहा है. फेसबुक को नोटिस जारी करके पुलिस इसे बनाने वालों की जानकारी पता कर रही है.

साभार- जागरण