सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त पर बॉलीवुड सितारों के ट्वीट करने पर भड़के सैफ अली खान, कहा- यह पाखंड है…

महज 34 साल की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन ने हर किसी को आश्चर्य में डाल दिया है. सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया को अलविदा कहने के बाद कई बॉलीवुड सितारों और आम लोगों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके साथ ही कई सितारों ने एक्टर की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. इसी बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान भड़के हुए नजर आ रहे हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड सितारों द्वारा सुशांत के लिए की गई पोस्ट को भी पाखंड बताया है. सैफ अली ने कहा कि एक्टर के निधन पर मौन रखना इस पाखंड से ज्यादा बेहतर रहेगा. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को भयानक बताते हुए लोगों पर निशाना साधा.

बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्होंने इस मामले पर इतनी जल्दी कमेंट किया और मुझे ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं लोग इस त्रासदी से लाभ उठाना चाहते हैं. आप जानते हैं चाहे वह करुणा दिखाने के लिए हो, रुचि दिखाने के लिए हो या फिर कुछ राजनीतिक रुख दिखाने के लिए हो.

उन्होंने कहा कि बहुत से लोग सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर बकवास बातें कर रहे हैं जो कि बहुत ही शर्मनाक है. सुशांत के लिए सम्मान के तौर पर शायद मौन और आ’त्मनिरीक्षण का दिन इस प्यार के प्रको’प से कहीं बेहतर रहता.

सैफ अली खान ने आगे कहा कि सुशांत कि केयर करने का ढोंग करना उसके लिए अपमान है. मेरा कहने का मतलब है कि आप किसी की भी परवाह नहीं करते हैं. लेकिन यह दिखाना कि आप परवाह करते हैं बिल्कुल पाखंड है और मेरा मानना है कि यह मृ’त व्यक्ति के लिए एक अपमान हैं, यह उस आ’त्मा का अपमान है जो इस दुनिया से जा चुकी हैं.

उन्होंने कहा कि आज हम ऐसे युग में पहुंच चुके हैं, जहां लोग आपके लिए 10 लाइन लिखते हैं और आगे चले जाते हैं. आपको छूते तक नहीं और न ही आपसे हाथ मिलाते हैं. आपको पता है कि आपके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी जाती है लेकिन आप जानते है कि असल में आपको कोई कॉल नहीं किया जाता आप से कोई संपर्क नहीं होता हैं.