VIDEO: मुकेश भट्ट का सुशांत सिंह राजपूत की सु’सा’इड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मुझे पता था ऐसा होने वाला है…

बॉलीवुड को इस साल एक के बाद एक सद’मे झेलने पड़ रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब सुशांत स‍िंह राजपूत भी हमें छोड़कर चले गए. रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने सु’सा’इ’ड कर लिया.  मुंबई स्थित बांद्रा में अपने ही घर में सुशांत के सुसा’इड कर लेने की खबर ने पुरे देश और बॉलीवुड को आश्‍चर्य और दुख में डाल दिया. सुशांत के नि’ध’न पर कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर शो’क जा’हिर किया.

अक्षय कुमार करण जोहर एकता कपूर कियारा आडवाणी, द‍िशा पाटनी और अजय देवगन जैसे सितारों ने अपना दुख प्रकट किया. सिर्फ 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अ’लवि’दा कह दिया है. वहीं न‍िर्देशक मुकेश भट्ट ने उनके सु’सा’इड पर कहा कि उन्‍होंने पह’ले ही भां’प लिया था कि ऐसा कुछ होने वाला हैं.

एक टीवी चैनल से बात करते हुए मुकेश भट्ट ने कहा कि मैंने यह आते हुए देख लिया था. मेरी उससे बातें हुई थीं, मुझे तभी लग गया था कि उसके साथ कुछ तो गलत हो रहा है. उन्होंने बताया कि हम सड़क 2 में एक साथ काम करने की योजना बना रहे थे.

बता दें कि महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्‍म सड़क का रीमेक बनाया जा रहा हैं जिसमें आलिया भट्ट, कुणाल रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत का श#व पंखे से लटका पाया गया है इसी के बाद उनकी मौ#त को आ’त्‍मह#त्‍या माना जा रहा है.

पुलिस के आधिकारिक बयान के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही हैं और उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उनके श#व को अस्‍पताल पो’स्‍टमार्ट’म के लिए ले जाया गया है. वहीं पुलिस की मानें तो वह ड‍िप्रेशन के जूझ रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे, सुशांत एक ऐसे अभिनेता थे जिन्हें सफलता रातों रात नहीं मिली थी. उन्होंने लंबा स्‍ट्रगल किया था. पहले उन्होंने टीवी की दुनिया में पवित्र र‍िश्‍ता से अपनी पहचान बनाई और बाद में फिल्‍मों का रुख किया था.

उन्होंने एम एस धोनी में अपने क्रिकेट के अंदाज से सबको अपना दीवना बना लिया था. लेकिन पिछले कुछ समय से उनके करियर में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे. उनकी फिल्‍म सोनच‍िरैया को तारीफें तो काफी मिलीं लेकिन यह बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी और फ्लॉप साबित हुई.

 

वहीं उनकी आखिरी फिल्‍म ड्राइव को थिएटर पर रिलीज नहीं किया गया था और खबरों की मानें तो इस बात से सुशांत खासे नाराज थे. सुशांत ने अपनी फिल्‍म छि’छोरे में एक ऐसे बेटे के पिता का रोल किया है जो सु’सा’इ’ड जैसे रास्‍ते को चुनता है. सुशांत पूरी फिल्‍म में अपने बेटे को इस विचार से ही दूर रखने का प्रयास करते हैं.