VIDEO: PM मोदी की बायोपिक बनाने वाले सुशांत सिंह के दोस्त संदीप सिंह ने अर्नब गोस्वामी को लीगल नोटिस भेज, मांगा 200 करोड़ का मुआवजा

VIDEO: PM मोदी की बायोपिक बनाने वाले सुशांत सिंह के दोस्त संदीप सिंह ने अर्नब गोस्वामी को लीगल नोटिस भेज, मांगा 200 करोड़ का मुआवजा

रिपब्लिक टीवी और इसके संस्थापक और एंकर अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों ने मिलकर रिपब्लिक के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इसी बीच अब दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फिल्म संदीप सिंह ने भी रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को मान’हानि का नोटिस भेज दिया है और साथ ही 200 करोड़ रूपये के मुआवजे की मांग की है.

इसके साथ ही संदीप ने गोस्वामी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है. अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए कानूनी नोटिस शेयर करते हुए संदीप सिंह ने इस बात की जानकारी दी हैं.

संदीप के वकील ने रिपब्लिक टीवी और इसके संस्थापक अर्नब गोस्वामी को लीगल नोटिस थमा दिया है. नोटिस में कहा गया हैं कि मेरे मुवक्किल बॉलीवुड में एक जाने-माने, प्रतिष्ठित और फिल्म निर्माता हैं. जिसके खिलाफ रिपब्लिक टीवी ने आ’पराधिक खबरों के साथ बदनाम करने वाली न्यूज़ चलाई है.

इस तथ्य के बावजूद कि आप मेरे मुवक्किल और स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. वह दोनों अपने संघर्ष के दिनों से एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे. कानूनी नोटिस के मुताबिक रिपब्लिक टीवी ने संदीप को राजपूत का काति’ल घोषित करने की धम’की दी.

 

View this post on Instagram

 

It’s Payback time @republicworld #Defamation #EnoughIsEnough

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

नोटिस में आगे बताया गया है कि चैनल ने सार्वजनिक तौर पर सिंह की गिरफ्तारी की मांग उठाते हुए उन्हें मास्ट’रमाइंड और ह’त्यारा करार दिया. मेरे क्लाइंट पर टीवी डिबेट्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा हर दिन बिना किसी पुख्ता सबूत के जानबूझकर ऐसे झूठे आरोप लगाए गए.

आरएंडआर लॉ एसोसिएट्स के वकील राजेश कुमार द्वारा पेश किये गए इस नोटिस में कहा गया हैं कि अगर बाद में वह 200 करोड़ रुपये मुआवजे के तौर पर चुकाने में विफल रहते है और 15 दिनों के साथ बिना शर्त माफी के लिए दोनों आप’राधिक और दीवानी मामले दायर किए जाएंगे.

आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी ने 31 जुलाई को अपने एक कार्यक्रम में स्मिता पारिख नाम की महिला को बुलाया था, जिसने आरोप लगाया कि संदीप सिंह के कहने पर ही सुशांत की बॉडी वाली एंबुलेंस कूपर हॉस्पिटल लेकर गए और संदीप के पीआर ने उनकी तस्वीरें खींचकर खुद मीडिया में दी थी.

साभार- जनता का रिपोर्टर