VIDEO: Aaj Tak के ख़िलाफ़ खुले आम मोर्चा खोल बुरे फंसे अर्णव गोस्वामी, अब राहुल कंवल हुए हम’लावर

सुशांत सिंह राजपूत केस सियासी रंग ले चूका है, हर दिन इस मामले में कई नई बातें और दावे सामने आ रहे है. मीडिया में भी लगातार यह मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इसी बीच पिछले कुछ समय से वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी अपने प्रतिद्वंदी चैनल आज तक पर लगातार हम’लावर होते जा रहे है. अर्नब रिपब्लिक टीवी पर अपने डिबेट शो पूछता है भारत में सुशांत केस के हवाले से आज तक को भी निशाने पर ले रहे हैं.

दरअसल आज तक न्यूज़ चैनल ने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू का प्रसारण किया था जिसे लेकर अर्नब गोस्वामी काफी नाराज थे. इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि रिपब्लिक टीवी आरोपियों को मंच नहीं देता है.

आज तक को निशाने पर लेते हुए अर्नव ने कहा था कि तक वालों ने सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए सुशांत को नशेड़ी करार दिया लेकिन इनकी पोल खुल रही है. उन्होंने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का केस पूरा देश लड़ रहा है लेकिन अभी भी ये तक वाले देश की आवाज को दबाना चाहते हैं.

अर्नब लगातार आजतक पर हमला कर रहे हैं, इसी बीच अब आज तक के वरिष्ठ पत्रकार और न्यूज़ एंकर राहुल कंवल ने भी पलटवार किया है. राहुल ने रिपब्लिक टीवी पर तंज कसा है.

राहुल कंवल ने एक ट्वीट में कहा कि जो बनाना रिपब्लिक चैनल रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर इंडिया टुडे पर सवाल खड़े कर रहा था. वही अब शहर भर में रिया को इस उम्मीद से उतावला होकर ढूंढ रहा है कि वह उनसे बात कर लें. इतने हा’रे हुए क्यों हो? इंडिया टुडे को वो इंटरव्यू मिल गया जो तुम लेना चाहते थे, कम से कम सम्मान के साथ हा’रना तो सीखिये गोएबल्स.

आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी और आजतक की इस लड़ाई में सोशल मीडिया यूजर भी कूद पड़े है. राहुल कंवल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए विष्णु त्यागी नाम के एक यूजर ने कहा कि पहले अपना टीआरपी चार्ट चेक कर लीजिए, फिर बोलना कौन जीत रहा है और कौन हा’र रहा हैं.

यूजर ने आगे लिखा कि वो तुमसे बहुत आगे हैं, क्योंकि रिपब्लिक टीवी भारत की आवाज है. वहीं महुआ नाम की एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये साफ तौर से सिर्फ प्रतिद्वंदिता का मामला है. यहां नैतिकता नाम की कोई चीज नहीं रही हैं.

साभार- जनसत्ता