सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइ’ड पर आखिरकार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात कि अब….

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड के मामले हर दिन नई-नई खबरें सामने आ रही है. इस मामले में आए दिन होने वाले खुलासे इस केस को एक अलग ही मोड़ दे देते है लेकिन इसके बाद भी इस मामला अब तक किसी नतीजें पर नहीं पहुंचा है. सुशांत की मौ’त के बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर बहस छिड़ गई है. कई एक्टर, एक्ट्रेस और सिंगर भी इस परिवारवाद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद को बढ़ावा देने व नए और टैलेंटेड कलाकारों को मौका नहीं देने के आरोप करन जौहर, एकता कपूर और सलमान खान जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों पर लगाए जा रहे है.

इस दौरान कई बॉलीवुड कलाकारों ने अपना करियर खत्म करने के लिए खुले तौर पर या इशारों में सलमान खान का नाम भी लिया है. इसी बीच अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ ली है.

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करके प्रतिक्रिया दी है जो तेजी से वायरस हो रहा है. सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं अपने सभी फैंस से निवेदन करना चाहता हूँ कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का उपयोग न करें.

उन्होंने आगे लिखा कि हमें भावनाओं को समझने का प्रयास करना चाहिए. इस मुश्किल घडी में हमें सुशांत के परिवार का सहारा बनाना चाहिए. किसी अपने का चले जाना, बहुत दुख देने वाला होता है.

सलमान खान के इस ट्वीट पर उनके फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए उनकी बात से अपनी सहमति जाहिर की और उनकी सराहना भी की. वहीं देखते ही देखते उनका यह ट्वीट वायरल होने लगा.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सु’साइड के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर परिवारवाद को ट्रोल कर रहे है. कई लोग सलमान खान को इसमें घसीट कर रहे है. कई कलाकरों ने दावा किया है कि बॉलीवुड के बड़े स्टार छोटे स्टारों को उभरने नहीं देते है और उन्हें काम नहीं करने देते हैं.