सुशांत सिंह सु’सा’इड मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा लगातार जांच की जा रही है. पुलिस इस मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ करके उनके बयान दर्ज कर चुकी है. मुंबई पुलिस ने गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की, यह पूछताछ करीब 9 घंटे तक चली. इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं.

बता दें कि मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में सुशांत सिंह राजपूत ने 14 मई की सुबह फां’सी पर झूलकर अपनी जा’न दे दी थी. सुशांत का अं’ति’म संस्कार मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍’मशा’न घा’ट पर सोमवार को परिवारजन और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में किया गया.

इस दौरान अंतिम समय में सुशांत की सबसे करीबी दोस्त रही रिया चक्रवर्ती भी मौजूद थी. रिया ने पुलिस ने लंबी पूछताछ की है. पीपिंग मून की वेबसाइट के अनुसार इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत का बांद्रा में स्थित घर हॉ’न्टेड था.

रिया ने कहा कि मैंने खुद ने ऐसा महसूस किया और यहां तक कि सुशांत भी इस बात को लेकर काफी परेशान थे जब हम वहां रह रहे थे. अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया कि वो दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे थे.

रिया के अनुसार पहले सुशांत सिंह राजपूत का परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं था लेकिन बाद में सुशांत का परिवार रिया चक्रवर्ती को पसंद करने लगा. अभिनेत्री ने कहा कि सब कुछ सही जा रहा था और मैंने उन्हें पापा के.के सिंह से भी दो बार बात की थी.

पूछताछ के दौरान सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने सुशांत से अपने झ’ग’ड़े को लेकर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत से झ’ग’ड़े के बाद वो कार्टर रोड पें’टहाउस घर छोड़कर वहां से चली गई थी.

हालांकि उन्होंने बताया कि इसके बाद वह दोनों फोन कॉल्स और टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़े रहते थे. इसके साथ ही रिया से पूछताछ में यह भी पता चला कि हर रात सोने से पहले सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को फोन किया करते थे. बता दें कि फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

साभार- लाइव हिंदुस्तान