सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के सदमे से उभरते परिवार पर फिर टूटा दुखो का पहाड़, अब भाभी का निधन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने का सदमा झेल रहे उनके परिवार में अब एक और दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सुशांत की मौ’त का शोक मना रहे परिवार में अब एक और मौ’त हो गयी हैं. खबरों के अनुसार जब मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके पा’र्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कर रहा था तभी बिहार में उनकी भाभी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि भाभी को सुशांत की मौ’त का गहरा धक्का लगा था. जानकारी के अनुसार सुशांत की मौ’त की खबर सुनकर के बाद उनकी भाभी ने खाना पीना छोड़ दिया था.

खबरों के मुताबिक बिहार के पूर्णिया के मलडीहा गांव में रहने वाले सुशांत के चचेरे भाई की पत्नी सुधा का निध’न हो गया हैं. उनके परिवार के हवाले से यह खबर आई है कि जब सुधा को सुशांत के सुसाइ’ड करने की जानकारी मिली, वह गहरे सदमे में चली गईं. सुशांत का पूरे परिवार को रो-रो कर बुरा हाल था.

इसके बाद से ही उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया था. सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके परिवार समेत बॉलीवुड कुछ सिलेब्रिटीज़ मौजूद थे.

उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए अंतिम समय में उनकी सबसे अच्छी दोस्त रही रिया चक्रवर्ती, राबता में उनकी कोस्टार रही कृति सैनन और विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे मौजूद रहे. उन्हें विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान घाट पर अंतिम विदाई दी गई.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. उनकी बहन के मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनका भाई छह महीने से डिप्रेशन के मरीज थे. इतना ही नहीं उनका इलाज भी चल रहा था लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्‍होंने दवाई लेना बंद कर दिया था.

इसके साथ ही उन्होंने आर्थिक तंगी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया हैं. वहीं इस मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी जांच की जा रही हैं.