सीबीआई जाँच पूरी होने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने ट्वीट कर माँगी माफी, जानिए क्या कहा

सीबीआई जाँच पूरी होने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने ट्वीट कर माँगी माफी, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड के दिवं’गत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर मांफी मांगी हैं. यह मांफी उन्होंने अपने अकाउंट निष्क्रिय करने के लिए मांगी है. दरअसल बुधवार की सुबह ही कीर्ति ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापसी की है. इसी जानकारी उन्होंने खुद एक ट्वीट करके दी है. एक पोस्ट शेयर करके उन्होंने बताया हैं कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके अकाउंट से लॉग इन करने का प्रयास किया है.

अपने एक ट्वीट में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके एकाउंट को लॉग इन करने का प्रयास किया था. जिसके चलते उन्हें अपना अकाउंट कुछ वक्त के लिए डीएक्टिवेट करना पड़ा था.

इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को डिएक्टिवेट करने को लेकर सुशांत के फैंस से माफी भी मांगी है. सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट में लिखा कि माफ कीजिएगा, मेरे सोशल मीडिया एकाउन्ट्स को लॉगइन करने की कई बार कोशिश की गई जिसके चलते मैंने अपना अकाउंट निष्क्रिय कर दिया था.

आपको बता दें कि बुधवार दिन में कई यूजर्स को उस वक्त काफी हैरानी हुई जब उन्होंने गौर किया कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट नजर नहीं आ रहे है.

इससे पहले यह साफ नहीं हो पाया था कि श्वेता ने खुद अपने अकाउन्ट्स बंद किये थे या कोई और वजह थी. दरअसल इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान नहीं किया था, इसलिए एकदम से उनके प्रोफाइल गायब हो गए तो उनके फैन्स थोड़े चिंता में आ गए थे.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करके अपने भाई के लिए न्याय की मांग की. उनके परिवार ने अभिनेता के नि’धन के बाद उनकी प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई.

वहीं इससे पहले इस मामले में जांच पड़ताल मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही थी, लेकिन परिवार की मांग और सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद यह मामला सीबीआई जांच के लिए चला गया. 34 वर्ष की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

साभार- एनडीटीवी