सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को प्लान मर्डर बताते हुए बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनौत, सुशांत को लेकर बताई गई बड़ी बातें

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्लान मर्डर करार दिया हैं. रनौत का कहना है कि सुशांत पिछले काफी समय से अपने ट्वीट और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म के जरिए बता रहे थे कि इंडस्ट्री के लोग उन्हें अपनाने के लिए तैयार नहीं थे. अपना एक वीडियो जारी करके कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर भी जमकर निशाना साधा है साथ ही सुशांत से जुड़े कई फैक्ट सामने रखे हैं.

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फां’सी लगा ली थी, महज 34 वर्षीय सुशांत की मौ’त की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया हैं, सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पुरे देश में उनकी मौ’त पर शोक देखा जा रहा हैं.

अपने वीडियो में कंगना रनौत ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. लेकिन कुछ लोग इस मामले में माहिर है कि किस तरह से पैनल नैरेटिव चलाना है, वहीं लोग बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है और वह डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसा’इड जैसा कदम उठा लेते हैं.

उन्होंने कहा कि सुशांत इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है तो उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है? पिछले काफी समय से वो अपने ट्वीट और इंटरव्यू में बता रहा था कि मेरा कोई गॉड फादर नहीं है मुझे बॉलीवुड से निकाल दिया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि ये इंडस्ट्री मुझे क्यों नहीं अपना रही है. तो अब सवाल यह है कि क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है, उनको अपने काम की कोई प्रशंसा नहीं मिली.

इसके आलावा कंगना रनौत ने यह आरोप भी लगाया है कि सुशांत की फिल्मों को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कभी भी प्रशंसा नहीं मिली. गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को तक ढेर सारे अवॉर्ड मिलते हैं लेकिन छिछोरे जैसी बेस्ट फिल्म को प्रशंसा तक नहीं मिल पाती हैं.

उन्होंने कहा कि हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए लेकिन जो हम खुद कर रहे हैं तो हमारी प्रशंसा आप हमें क्यों नहीं दे रहे हैं. मेरी फिल्मों को भी यह लोग फ्लॉप घोषित करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि इनके जो चमचे पत्रकार है वो सुशांत जैसे लोगों पर ब्लाइंड आइटम लिखते हैं कि वो साइकोटिक है, न्यूरियॉटिक है, एडिक्टेड है क्यों ये दिमाग में डालना चाहते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि यह सुसाइड नहीं है बल्कि प्लान मर्डर है लेकिन इसमें सुशांत की भी गलती है कि वो उनकी बात मान गया. उन लोगों ने कहा कि आप बेकार हैं और उसने यह बात मान ली.