अर्नब के बाद अब एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर आई बड़ी ख़बर, इस FIR की वजह से बढ़ सकती है मुश्किल

कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. हाल ही में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को समन जारी करके पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं अब खबर आई है कि संगीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को जावेद ने कंगना रनौत के खिलाफ एक स्थानीय अदालत में आपराधिक शिकायत दायर की है. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री पर मानहानि का दावा ठोका है.

गीतकार जावेद ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि अभिनेत्री ने टेलीविजन पर अपने एक इन्टरव्यू के दौरान उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां की है.

kangana javed

अख्तर ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अंधेरी के समक्ष शिकायत दायर करते हुए कंगना के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की मानहानि संबंधी धाराओं में कार्रवाई करने की मांग की है. अख्तर ने अपनी शिकायत में कहा है कि रनौत रनौत ने सोशल मीडिया पर भी उनके खिलाफ कई निराधार और झूठी टिप्पणयां की, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को गहरी ठेस पहुंची है.

उन्होंने अपनी याचिका में यह भी कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में उप’जे विवा’द के बीच कंगना ने अख्तर का नाम इसमें घसीटा था.

इसमें यह भी बताया गया है कि रनौत ने मीडिया और सोशल मीडिया पर यह दावा किया कि अख्तर ने अभिनेता ऋतिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी.

वहीं इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है. जावेद अख्तर के केस दर्ज करवाने पर शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा किये गए एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

शिवसेना के नेता संजय राउत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा कि एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड. कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेन्ट कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

साभार- एनडीटीवी