ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देगी AAP, ताहिर को जेल में मिलेंगी VVIP सुबिधा: मिश्रा के ट्वीट पर मचा बवाल

भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने एक सनस’नीखेज दावा किया हैं जिससे शांत पड़े दिल्ली के सियासी गलियारों में भूचाल आ गया हैं. बीजेपी नेता ने बुधवार को एक ट्वीट में दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारेगी. बता दें कि ताहिर हुसैन उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में हुए दं#गों के मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए हैं और अभी जेल में बंद हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आतं#की ताहिर हुसैन की बेगम को आप पार्टी टिकट देगी. इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि जेल में बंद ताहिर हुसैन को जेल में VVIP सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी. वहीं उनके खिलाफ देशद्रो’ह का केस चलाने की अनुमति भी केजरीवाल सरकार नहीं देगी.

इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में एक खबर की लिंक के साथ मौजूद तस्वीर को साक्षा करते हुए लिखा कि अंकित शर्मा के ह#त्या’रें के परिवार से मुकालात करते हुए आप नेता अमानतुल्ला खान.

बीजेपी नेता ने अपने ट्वीट में एक खबर का लिंक भी शेयर किया हैं. जिसके अनुसार दिल्ली की ति’हाड़ और मंडोली जेल में बंद ताहिर हुसैन को वीवीआईपी सुविधाएं देने की तैयारी चल रही हैं. इसमें कथित तौर पर कहा गया हैं कि अंकित शर्मा की ह#त्या और दं#गे के दौरान ताहिर लगातार अमानतुल्ला खान और आप सांसद संजय सिंह के संपर्क में था.

कपिल मिश्रा के द्वारा शेयर की गई खबर में कहा गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल हर हाल में ताहिर की चुप्पी खरीदना चाहते हैं और इसी के लिए उन्होंने अमानतुल्ला खान को ताहिर हुसैन के परिवार से मिलने के लिए भेजा.

खबर में बताया गया हैं कि ताहिर की चुप्पी के बदले में आप ताहिर की पत्नी को चुनाव में टिकट देने का प्रस्ताव देंगी. इसके आलावा केजरीवाल ताहिर को देशद्रो’ह के मुकदमे से बचाएगें. साथ ही ताहिर को तिहा’ड़ जेल में ही वीवीआईपी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी.

कपिल मिश्रा के ट्वीट पर सोशल मीडिया में जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. यहां हम साफ कर दें कि 24 वायरल पेज कपिल मिश्रा द्वारा साक्षा की गई खबर और दावों की पुष्टि नहीं करता हैं.

साभार- जनसत्ता