VIDEO: तनिष्क विवाद के बीच जीशान अय्यूब की बेगम रसिका ने शेयर की गोदभराई की तस्‍वीर, कहा- लव जिहाद पर रोने से पहले...

VIDEO: तनिष्क विवाद के बीच जीशान अय्यूब की बेगम रसिका ने शेयर की गोदभराई की तस्‍वीर, कहा- लव जिहाद पर रोने से पहले…

तनिष्क (Tanishq) के विज्ञापन के साथ शुरू हुआ विवाद थम’ता नजर नहीं आ रहा है. इस विज्ञापन का वि’रोध करने वालों के खिलाफ बॉलीवुड कलाकार भी जमकर आवाज़ उठा रहे है. वहीं विज्ञापन को लेकर बढ़ते विवाद के बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब की पत्नी और डायरेक्टर रसिका अगाशे ने अपनी गोदभराई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो खूब वायरल हो रही हैं.

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लव जिहा’द को लेकर भी लोगों पर तं’ज कसते हुए उन्हें स्पेशल मैरिज एक्ट के बारे में पढने की सलाह भी दे डाली हैं. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मोहम्मद जीशान अय्यूब की पत्नी रसिका अगाशे ने अपनी गोदभराई के फोटो तनिष्क विज्ञापन विवाद के बीच शेयर किये है. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि मेरी गोदभराई, सोचा शेयर कर दूं. और हां ल’व जि’हाद पर रोने से पहले कृप्या करके थोड़ा स्पेशल मैरिज एक्ट के बारे में भी पढ़ लेना.

रसिका अगाशे ने इस तस्वीर को जैसे ही शेयर किये, इस पर जमकर कमेन्ट आने लगे और सोशल मीडिया यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. रसिका के अलावा मशहूर डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने भी एक ऐसा ही उदाहरण पेश किया.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यह और इससे ज्यादा ही मुझे अपनी बहुसांस्कृतिक शादी में प्यार मिला है. आपको बता दें कि हाल ही में टाटा ग्रुप की कंपनी तनिष्क ने एक विज्ञापन जारी किया था.

सोशल मीडिया पर तनिष्क के इस विज्ञापन को लेकर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे है. जहां कई बॉलीवुड कलाकार विज्ञापन के समर्थन में खड़े नजर आए हैं.

वहीं दूसरी तरफ कई कलाकार इसका विरो’ध भी कर रहे है. चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जैसे कलाकारों ने तनिष्क के विज्ञापन को गलत ठहराया. इतना ही नहीं इस विज्ञापन को लेकर विज्ञापन संघ ने भी अपना बयान जारी किया है.

उन्होंने कहा कि द् एडवर्टाजिंग क्लब भारतीय मीडिया और विज्ञापन उद्योग की ओर से तनिष्क और उसके कर्मचारियों को नई ज्वैलरी लाइन पर उनके नवीनतम विज्ञापन को लेकर मिल रही धम’कियां और उन्हें निशा’ना बनाने की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं. यह ऐड किसी भी नैतिक मानकों को नहीं तोड़ता हैं और ना ही यह किसी व्यक्ति या धर्म के लिए अपमानजनक है.

साभार- एनडीटीवी