VIDEO: सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, दमदार लुक में दिखे सलमान और आयुष

सलमान खान (Salman Khan) ने 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' से टीज़र रिलीज़ किया है, जो काफी दमदार है.

कोरोना महा’मा’री की वजह से चाहे 2020 कैसा भी गुजरा हो लेकिन आने वाले 2021 की शुरुआत धमाकेदार होने वाली है। क्योंकि 2021 का आगाज एक से एक धमाकेदार फिल्म से होने वाला है और अब तो बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ का टीजर भी रिलीज हो गया है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था।

बता दें कि सलमान खान और आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया जिसे फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। रिलीज किए गए टीजर में सलमान खान और आयुष शर्मा का एक फाइटिंग सीन दिखाया गया है जिसमें दोनों भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अब सलमान खान की आने वाली फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ का यह टीचर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि सलमान खान इस फिल्म में एक सरदार के किरदार में हैं वहीं आयुष शर्मा गैंगस्टर के किरदार के रूप में दिखाई देंगे । सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया सलमान ने टीजर शेयर करते हुए लिखा कि ‘अंतिम की शुरुआत।

सलमान खान प्रोडक्शन की है फ़िल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’:-

 

वहीं आपको यह भी बता दें कि सलमान की अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ सलमान खान प्रोडक्शन की ही फ़िल्म है। जिसे महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान की अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ को 2018 की मराठी फिल्म मॉलशी का रीमेक बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक सलमान की अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ अगस्त 2021 तक रिलीज हो सकती है। सलमान इस फिल्म में बिल्कुल अलग ही नजर आ रहे हैं और उनका दबंग किरदार देखने को मिल रहा है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म ‘धमाका’ भी करेगी धमाका:-

आपने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तो जरूर देखी होगी जिसमें जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन बिल्कुल अलग ही नजर आ रहे हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन का अपनी आने वाली फिल्म धमाका से उनका यह फर्स्ट लुक सामने आया है। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म धमाका का अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद उनकी यह तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म में एक पत्रकार का किरदार निभाने जा रहे हैं और उनका फर्स्ट लुक बिल्कुल ऐसा ही लग रहा है जिसमें बढ़े हुए बाल और चश्मा लगाए कार्तिक आर्यन बिल्कुल पत्रकार नजर आ रहे हैं।

वही तस्वीर में कार्तिक आर्यन के कपड़ों पर खून के छींटे भी दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मिलिए अर्जुन पाठक से #धमाका’, दरअसल अर्जुन पाठक फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे कार्तिक आर्यन का नाम है।