कॉमेडी एक्टर 'राजपाल यादव' ने बयाँ किया अपना 15 साल पुराना दर्द, बोले ज़िन्दगी में अब कभी...

कॉमेडी एक्टर ‘राजपाल यादव’ ने बयाँ किया अपना 15 साल पुराना दर्द, बोले ज़िन्दगी में अब कभी…

अभिनेता और कॉमेडियन राजपाल यादव जल्द ही एक बार फिर से लोगों को हंसाते हुए नजर आ सकते है. राजपाल यादव ने अपनी फिल्मों के दम पर सभी लोगों के दिल में एक अलग और खास जगह बना ली है. राजपाल ने कॉमेडी फिल्मों में तो ऐसे यादगार किरदार निभाए हैं कि हर कोई उनकी तारीफों के पूल बंधता नजर आता है. लेकीन पिछले कुछ सालों से राजपाल की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए है.

इसी बीच एक्टर ने अपनी जिंदगी के तीन महीने जेल में भी कांटे हैं. अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ावों का सामना कर रहे राजपाल यादव ने इस पर विस्तार से बात की है.

इस दौरान उन्होंने जेल एक्सपीरियंस पर ज्यादा कुछ तो नहीं बोला है, लेकिन इतना जरूर बताया कि वो हमेशा पॉजिटिव रहते है. राजपाल यादव ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि बीते 15 सालों से मैं शांत हूं, अपने बचाव में कभी कुछ नहीं बोला हूं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं नकारात्मक नहीं सोचता हूं. मुझे नहीं मालूम कौन नकारात्मक सोचता है और कौन पॉजिटिव सोचता है, लेकिन मुझे मेरा काम पता है और वैसे भी जहां पर काम होता है. वहीं कर्म भी होता है.

इसी बीच जब राजपाल यादव जेल गए थे, उस दौरान उन्हें लेकर कई तरह की बातें सामने आई. उन्हें काफी वक्त तक सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया.

इसे लेकर राजपाल यादव कहते है कि मैं पुरानी बातों का बोझ लेकर नहीं चल सकता हूं. लोग जो कर रहे है उन्हें वो करने दीजिए. अगर मेरा काम अच्छा होता है तो मैं आगे जाऊंगा. जैसे रोज सूरज की किरण अलग नजर आती है ठीक उसी तरह से मैं भी काफी क्रिएटिव हूं और फैन्स मुझे पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि एक्टर राजपाल यादव को कर्ज ना चुका पाने के चलते जेल जाना पड़ा था. दरअसल एक्टर ने बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू किया था. इसमें बिजनेसमैन एम जी अग्रवाल ने भी उनकी मदद की थी.

लेकिन बाद में यह फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप रही और राजपाल नुकसान में चले गए. जब वो पैसे वापस नहीं कर पाए, तो ये मामला कोर्ट में पहुंच गया और उन्हें तीन महीने की जेल हो गई. बता दें कि वर्क फ्रंट पर राजपाल यादव जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं.

साभार- आजतक