VIDEO: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुस्लिमों से की अपील, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुस्लिमों से की अपील, वीडियो हुआ वायरल

ईद उल अजहा जैसे त्योहार पर सौहार्द बनाए रखने की अपील करते हुए बिहार के डीजीपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि वो त्योहार को शांति से मनाएं और ईद-उल-अजहा के मौके पर ईद की नमाज़ घरों में ही अदा करें और वतन को कोरोना वायरस संक्र’म’ण से जल्द से जल्द मुक्ति मिले इसके लिए दुआएं करने की अपील की है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की बातों पर सभी ने अमल भी किया है. सोशल मीडिया पर जारी किये गए अपने वीडियो में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा था कि इस बार कोई भी त्यौहार हो हम सभी लोगों को घर में रहकर शांति से त्योहार मानना होगा.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से ईद, बकरा ईद सभी त्योहार लोगों के घर में ही मनाएं जा रहे है. कोविड-19 के सं’क्र’मण की वजह से आगे भी आने वाले सभी त्यौहार जैसे मोहर्रम चेहलम और दशहरा इन सभी को भी घर में ही मानना होगा.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते इस बार मेले नहीं लग सकते हैं क्योंकि भारत में कोरोना वायरस का सं’क्रम’ण तेजी से फैल रहा है. बिहार के डीजीपी ने ईद उल अजहा से एक दिन पहले शांति बनाए रखने की अपील की और यह वीडियो पोस्ट किया जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस का कहर भारत में कई महीने से फैला हुआ है. देश में कोरोना संक्र’म’ण के बीच कई त्यौहार आते रहे है. देशवासी त्योहार माना तो रहे है लेकिन इस बार कोरोनावायरस सं’क्र’मण के चलते सभी त्यौहार फीके रहे है.

फिर चाहे ईद उल जुहा हो चाहे ईद उल अजहा हो या फिर रामनवमी हो या आने वाली रक्षाबंधन सभी त्योहार कोरोना वायरस के चलते फीके ही रहे है. देशवासियों ने यह सभी त्योंहार घरों में बैठकर ही मनाएं है. शनिवार को ईद उल अजहा की नमाज भी लोगों ने घरों में ही अदा कि है और दुआ मांगी है कि इस वायरस के कहर से देश और दुनिया को जल्द से जल्द राहत अदा फरमाए.