VIDEO: कोरोना की लड़ाई में छत्तीसगढ़ की जनता ऐसे दे रही है सरकार का साथ, हर कोई कर रहा है तारीफ

Coronavirus: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए दुनिया भर की सरकारों ने अपने अपने देश में कई तरह के कड़े कदम उठाए हैं। भारत में 32 राज्य केंद्रशासित प्रदेशों के 560 ज़िलों में पूरी तरह लॉक डाउन कर दिया गया है. कोराना वायरस के संक्रमण को देखते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार रात आठ बजे एक बार फिर देशवासियों को संबोधन करेंगे।

आपको बता दें कोरोना का दुनिया भर में कहर जारी है। विश्वभर में अब तक इस खतरनाक वायरस के 345,294 केस सामने आ चुके हैं, जबकि करीब 15 हजार लोगों की इस महामारी से जान चली गई है। वहीं भारत में भी कोरोना से जनता खौफ में जी रही है, सरकार की ओर से इस वायरस से बचने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन का फैसला किया गया।

लेकिन इस बीच छत्तीसगढ़ से जनता की ओर से इस लॉकडाउन के सहयोग की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। छत्तीसगढ़ की जनता कोरोना से लड़ने में राज्य सरकार का भरपूर समर्थन कर रही है।

छत्तीसगढ़ राज्य के सभी लोग अपने घरों में हैं और बहुत जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। राज्य में जनता के सहयोग का एक वीडियो भी सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है।

राज्य के सीएम भूपेश बघेल द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज्य में सुनसान खाली पड़ी सड़कें, विरान मोहल्ले, सुनसान गलियां और चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद राज्य की जनता कितनी जागरुक है इस बात का पता इसी से चलता है।

राज्य की जनता के इस सहयोग के लिए सीएम भूपेश बघेल ने राज्यवासियों का धन्यवाद भी किया है और एक बार फिर अनुरोध किया है कि इस लड़ाई में उनके सहयोग के बिना कुछ नहीं हो सकता, इसलिए घर पर रहकर इस मिशन में सरकार का साथ इसी तरह देते रहें।

Leave a Comment