VIDEO: शाहीन बाग़ देशद्रोह का अड्डा बन चुका है, नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डो पर होगा सर्जिकल स्ट्राइक: बीजेपी कैंडिडेट बग्गा

Delhi Election 2020: दिल्ली में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टियो के उम्मीदवार और स्टार प्रचारक दिल्ली की जं’ग में उतर गए है। पक्ष और विपक्छ हर रोज बयानबाजी कर रहे है जिसे लेकर नए-नए वादों की लिस्ट सामने आ रही है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के भड़काऊ बयान के बाद अब पार्टी नेता तेजंदर पाल सिंह बग्गा ने शाहीन बाग को लेकर भड़काऊ बयान दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट तेजंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा है कि ‘भारतीय सेना अपने लोगो को मा’रती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है। शाहीन बाग़ देशद्रोह का अड्डा बन चुका है, 11 तारीख को नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डो पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।

शाहीन बाग में जितने भी लोग हैं वह सभी गद्दार हैं: बीजेपी कैंडिडेट बग्गा

आपको बता दें शाहीन बाग में पिछले 45 दिनों से शांतिपूर्ण प्रदर्शन चल रहा है। वही प्रदर्शन को लेकर तेजंदर बग्गा ने ट्वीट किया ‘शाहीन बाग़ समर्थको द्वारा कल जंतर मंतर से कहा गया कि भारतीय सेना अपने लोगो को मारती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है। शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डा बन चुका है, नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डो पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।

इतना ही नहीं बीजेपी कैंडिडेट ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें एक शख्स भारतीय आर्मी की तुलना पाकिस्तानी आर्मी से करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में शख्स कहता है ‘हमारे पड़ोसी देश के साथ रहने के लिए जो काम करते हैं वह देशद्रोही नहीं बल्कि देशभक्त हैं।

आपको बता दें इससे पहले बीजेपी कैंडिडेट ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा था कि शाहीन बाग में जितने भी लोग इकट्ठे हुए हैं वह सभी देश के गद्दार हैं। अभी हाल ही में रिठाला विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के पक्ष में वोट मांगने गए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक रैली के दौरान वि’वादित नारे लगवाए जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें बेन कर दिया।

वहीं शाहीन बाग को लेकर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को कहा था कि ‘कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह दिल्ली में भी हो सकता है। शाहीन बाग में लाखों लोग जुटते हैं, वे आपके घरों में घुस सकते हैं और आपकी बहनों एवं बेटियों से ब’लात्का’र कर सकते हैं।

Leave a Comment