बिहार चुनाव: अंति’म दौर की वोटिंग से पहले नीतीश पर तेजस्वी-चिराग का डब’ल अ’टै’क, नितीश अब नहीं बनेंगे CM

पटना: Bihar Assembly Polls 2020: बिहार विधानसभा चुनाव का तीसरा और आखिरी चरण का 78 सीटों पर मतदान जारी है, इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदाताओं से मेरी अपील है कि अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग करें। और ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।

जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने जहां जीवन के आखरी चुनाव का इमोशनल कार्ड खेला है, तो वहीं उनके विरो’धी लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और राजद नेता तेजस्वी यादव ने उन पर जमकर निशाना साधा. चिराग ने कहा है कि नीतीश कुमार अब दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बन सकते. बिहार के लोग बदलाव के दौर में बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट संकल्पना से जुड़ रहे हैं।

नीतीश जी इस बार मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे, चिराग

bihar chunav

चिराग पासवान ने कहा, तीसरे चरण में 78 सीटों पर 2 करोड़ 35 लाख 54 हजार 71 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे और लोजपा पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा लेकिन यह बात साफ है कि नीतीश जी इस बार मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।

उधर, राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी तीसरे चरण में मतदान के चलते मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील के साथ ही कहा कि बिहार के भवि’ष्य का फैसला आप लोगों को करना है. उन्होंने कहा है, की अब नीतीश जी थक चुके हैं और वो राज्य का नेतृ’त्व करने में अब नाकाम हो रहे हैं।

आपको बता दें राज्य की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिये चुनाव के तीसरे और आखरी चरण के लिए 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है. इस चरण में करीब 2 करोड़ 35 लाख 54 हजार 71 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे और 1204 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे।