VIDEO: तू कौन है बे..ये मुंबई तेरे बाप की है क्या’, अर्णब के शो बना लड़ाई का अड्डा….

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर इन दिनों सीबीआई और न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत के एंकर अर्णव गोस्वामी जोरो से चर्चा में बने हुए है. उनका चैनल लगातार इस मामले की रिपोर्टिंग कर रहा है या कहे की सिर्फ इसी केस की रिपोर्टिंग पर अपना ज्यादा ध्यान दे रहा है. हालांकि कुछ लोगों को यह शानदार लग रहा है लेकिन एक बड़ा समूह इसे गलत करार दे रहे है. इसी बीच एक डिबेट शो में सुशांत के दोस्त गणेश हिरवारकर शिवसेना नेता से भिड़ गए.

इतना ही नहीं उन्होंने शिवसेना नेता से पूछा कि ये मुंबई तुम लोगों के बाप की है क्या? डिबेट शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा दिये एक बयान पर की जा रही थी. दरअसल कंगना रानौत ने हाल ही में मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किये थे.

कंगना का आरोप है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कुछ ऐसे ट्वीट्स लाइक कर रहे है जो उनके बारे में गलत बयान दे रहे हैं. इसे लेकर कंगना और मुंबई पुलिस के बीच बहस भी छिड़ी थी. इसी जुबानी जंग को देखते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर कंगना को मुंबई में डर लग रहा है तो उन्हें वापस यहां नहीं आना चाहिए.

संजय राउत के इस बयान पर पलटवार करते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धम’की देकर कहा है कि मैं मुंबई वापस ना लौटूं.

उन्होंने आगे लिखा कि पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगा करते थे लेकिन अब खुली धम’की मिल रही है. यह मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?

इसी मामले को लेकर रिपब्लिक भारत पर अर्णब गोस्वामी के डिबेट शो में बहस चल रही है. जिसमें सुशांत के दोस्त और कोरियोग्राफर गणेश हिरवारकर और शिवसेना नेता शैलेष पांडे भी मौजूद थे.

इसी दौरान गणेश और पांडे भिड़ गए. गणेश अपनी जगह से उठ कर गुस्से में छाती ठोकते हुए बोले कि तू है कौन बे, ये मुंबई तेरे बाप की है क्या? गणेश ने कहा कि लाइव शो में कुछ दिन पहले ही मुझे एक शिवसेना नेता ने ध’मकी देते हुए कहा था कि तुम्हारे हाथ पैर तोड़ देंगे.

गणेश ने शैलेष पांडे पर चीखते-चिल्लाते हुए कहा कि आखिर तुम लोग हो कौन, जो किसी को भी धम’की देते फिरते हो. गणेश ने कई बार चीखते हुए शैलेष पांडे से कहा कि ये मुंबई किसी के बाप की है क्या?

साभार- जनसत्ता