VIDEO: तुर्की प्रेजिडेंट की पत्नी से मुलाकात के बाद ट्रोल हुए आमिर तो समर्थन में आई अलका लाम्बा कहा- शर्म करो कायर संघी-भाजपाईयों

तुर्की में मौजूद आमिर खान ने रविवार को तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीर तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर की हैं. यह मुलाकात राजधानी इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में हुई. लेकिन इस मुलाकात के बाद आमिर खान भक्तों के निशाने पर आ गए और उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं.

उनके पुराने बयानों और मीटिंग को गलत तरीके से पेश करके उन्हें निशाना बनाया जा रहा हैं. इतना ही नहीं कई लोग उनकी फिल्मों के बहिष्कार करने की बातें भी सोशल मीडिया पर फ़ैलाने लगे हैं.

वहीं कई लोगों का कहना है कि तुर्की भारत का शत्रु है इसलिए आमिर ने तुर्की की फर्स्ट वीमेन से मिलकर देश विरोधी काम किया है. इसी बीच कांग्रेस की दिग्गज नेता और पूर्व विधायक अलका लांबा ने आमिर खान की इस मुलाकात का समर्थन किया हैं.

अलका ने एक ट्वीट करके कहा कि शर्म करो कायर संघी और भाजपाइयों, अगर तुर्की भारत के खिलाफ है और वो हमारे दुश्मनों का साथ देता है और कश्मीर पर भारत सरकार के फैसला का विरोध करता है तो अब तक भारत सरकार ने तुर्की से राजनयिक संबंध क्यों ख’त्म नहीं किये?

क्यों अब तक तुर्की के राजपूत को बुलाकर फटकार लगाई? क्यों तुर्की आने-जाने पर पाबंदी नहीं लगाई गई? अलका ने मोदी सरकार को घेरते हुए एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि केंद्र की मोदी सरकार को अपने गिरेबान में झांक लेने की जरूरत हैं.

उन्होंने आमिर का समर्थन करते हुए कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर आमिर के साथ हूं, क्योंकि उन्होंने इसमें कुछ भी गैर कानूनी या फिर भारत के खिलाफ नहीं किया हैं. वो सिर्फ मुसलमान है इसलिए सत्ता के निशाने पर आ गए हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की पहुंचे हैं. आमिर खान अपनी फिल्म अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग क लिए तुर्की गए हैं.

बता दें कि इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में की जा रही थी, लेकिन कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन के चलते शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. इसके बाद अब फिल्म की शूटिंग तुर्की में करने का फैसला लिया है और इसी के लिए आमिर लॉकडाउन में ढील मिलते ही तुर्की पहुंच गए हैं.