बड़ी खबर: TV9 भारतवर्ष में महिला पत्रकारों का यौ’न शोषण, तरक्की करने का लालच देकर…

अभी हाल ही में लॉन्च हुए नए मीडिया चैनल TV9 भारतवर्ष में, एक से’क्स स्कैं’डल के खुलासे के बाद यह चैनल चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके बारे में चैनल के पूर्व वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम और विनोद कापड़ी ने भी इसके बारे में सोशल मीडिया पर लिखा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस केस के सोशल मीडिया में आते ही चैनल प्रबंधन ने आरोपी आउटपुट हैड को कुछ दिनों के लिए सस्पेंड करके छुट्टी पर भेज दिया है.

इसमें अभी और भी खुलासे होना बाकी हैं. बताया जाता है कि यह लड़कियां TV9 भारतवर्ष में चैनल में एकदम नई ज्वाइन हुईं थीं. इनकी बिल्कुल छोटी सी जूनियर लेवल की नौकरी है. इन लड़कियों ने अब तक अपने परिवार, लोक लाज के भ’य और नौकरी जाने के डर के चलते इस मामले को तूल न देना उचित समझा.

TV9 भारतवर्ष में महिला पत्रकारों को तरक्की का लालच देकर यौ’न शोषण

हालांकि उन्होंने चैनल प्रबंधन से लिखित में शिकायत ज़रूर कर दी है, जिसके बाद चैनल के अंदर मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही दूसरे न्यूज़ चैनल में भी इस तरह की बातें चल रही हैं.

इस पोस्ट में हम आपको उनकी बातचीत के कुछ व्हाट्सएप मैसेंजर के स्क्रीनशॉट दिखा रहे हैं. हम उनकी पुष्टि नहीं करते, लेकिन सोशल मीडिया में यह वायरल हो रहे हैं.

Whatsapp SS TV9 Bharatvarsh

इस स्क्रीनशोट में आप उनके मेसेज देख सकते हैं, ऐसे जानू और माई लव कहकर संबधित किया जा रहा है. इसके अलावा कहा गया है कि जब तक मीडिया में हूँ तुम साथ रहोगी.

इस इंसान ने अपने कार्यकाल के दौरान न जाने कितनी नयी लड़कियों को नौकरी देने के बहाने या उनकी पोस्ट ऊँची करने के बहाने उनके साथ क्या नहीं किया होगा.

Whatsapp Chat of TV9 Bharatvarsh.jpg

लिखा है कि खूब तरक्की करोगी. और जब तुम्हारी शादी हो तो चली जाना. में तुम्हारी हर तरह से मदद करता रहूँगा. आप बस तरक्की करो में यही चाहता हूँ.

मतलब साफ़ झलकता है, तुम मुझे शरीर भोगने दो और चैनल में सुकून से नौकरी करती रहो. इसके बदले में कोई थोड़ा ऊँचा पद तुम्हें मिल सकता है.

लड़की को चिकनी चुपड़ी बातों में लेना कोई इनसे सीखे, देखें

में आपके बारे में अच्छा ही सोचता हूँ, में कैसा हूँ ये वक़्त आने पर आपको बाद में पता चल जायेगा… मतलब की इन महाशय के हिसाब से जो लड़की को देख लार टपका रहे हैं ये तो इनके मेसेज से ही पता लग रहा है. इसके लिए बाद में पता चलने वाली कौनसी बात है.

लड़की के तन-बदन की तारीफ भी जमकर की गयी है, लगता है ये भेड़िया इस चैनल में काम करने वाली सभी महिला पत्रकारों को उनके कपड़ों के अन्दर ऐसे निहारता होगा जैसे CT स्कैन की जा रही हो.

Whatsapp full Chat of TV9 Bharatvarsh.jpg

जनाब आगे लिखते हैं, भगवान ने तुम्हें क्या बनाया है. एकदम परफेक्ट. मतलब ये कि इन महाशय के हिसाब से धरती पर इस लड़की से सुन्दर कोई इन्हें आज तक दिखी ही नहीं. एक नंबर का लम्पट है ये इंसान साथ ही बात ख़तम करके लड़की को सारे मेसेज डिलीट करने का भी हुक्म देता है.

Leave a Comment