VIDEO: शर्मनाक, टीवी डिबेट में दीपक चौरसिया निर्मित गंदगी-घटियापन, लाइव डिबेट में माद-रचो* के बाद भोस…

न्यूज़ चैनलों पर होने वाली बहस का स्तर दिन-वां-दिन तेजी से गिरता ही जा रहा हैं. टीवी डिबेट में जोर-जोर से चीखना और एक दुसरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल तो मानों आम होता जा रहा हैं. टीवी डिबेट में अक्सर ही पैनलिस्ट द्वारा ग’लियों देने की घटनाएं भी बढ़ रही हैं, अगर यह डिबेट इसी तरह चलती रही तो एक दिन ऐसा भी आ सकता हैं जब एंकर और पैनलिस्ट एक-दुसरे पर जमकर गा’लियां बरसाएगें.

वहीं कुछ टीवी डिबेट्स से तो हाथापाई की खबरें भी सामने आ चुकी हैं. इन दिनों भारतीय मीडिया में बहस का स्तर तो भारतीय अर्थव्यवस्था से भी ज्यादा तेजी से गिर रहा हैं.

न्यूज़ नेशन पर एक बार फिर से डिबेट के दौरान गाली-गलौच सुनने को मिली. अयोध्या मंदिर के मुद्दे पर चल रही डिबेट के दौरान बीजेपी के प्रेम शुक्ल, पत्रकार आशुतोष, लेफ्ट नेता विवेक श्रीवास्तव और इस्लामिक जानकर इलियास शराफुद्दीन पैनलिस्ट के रूप में मौजूद थे.

इस शो को होस्ट किया जा रहा था एंकर दीपक चौरसिया के द्वारा. मुद्दे पर गर्मागर्म बहस जारी थी, इसी बीच बीजेपी प्रवक्ता इलियास को कौआ बोल देते हैं. वो एंकर से कहते हैं कि इन्हें शांत करिए ये कौआ की तरह बोले जा रहे हैं.

इसी पर इलियास को गुस्सा आ जाता हैं और वो कहते हैं कि मैं संघी सूअर की तरह नहीं बोल रहा हूं. इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता उन्हें सूअर की औलाद कह कर उन्हें भड़’काते हुए नजर आते हैं.

वहीं इस दौरान दीपक चौसरिया मुस्कुराते हुए दोनों को शांत होने के लिए कहते रहते हैं. दीपक इलियास को चुप होने के लिए ही कहते रहते हैं.

वहीं इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता इलियास को पीट’ने की धम’की देते हुए कहते हैं कि किसी दिन मिल गए तो बहुत पी’टे जाओगें. लेकिन इसी बीच इलियास को काफी गुस्सा आ जाता हैं और वो बीजेपी प्रवक्ता को गा’ली दे डालते हैं. जिसके बाद दीपक चौरसिया शो की मर्यादा बनाए रखने की बात कहते हुए इलियास की आवाज़ बंद करा देते हैं.