VIDEO: उत्तराखंड के वीरेन्द्र नेगी की लगी लॉटरी.. IPL से एक झट'के में ऐसे जीते 1 करोड़ रूपए

VIDEO: उत्तराखंड के वीरेन्द्र नेगी की लगी लॉटरी.. IPL से एक झट’के में ऐसे जीते 1 करोड़ रूपए

जरा सोचिए कि आप मोबाइल पर गेम खेल रहे हों और यहीं गेम आपको अचानक से करोड़पति बना दे तो आपके लिए कैसा रहेगा. आपको भले ही यह बात किसी सपने जैसी लग रही हो लेकिन ये हसीन ख्वाब कई लोगों के लिए हकिकत में बदल चूका है. ऐसे ही एक शख्स उत्तराखंड के रहने वाले वीरेंद्र सिंह नेगी है जिनकी एक गेम ने किस्मत ही पलट दी है. वीरेंद्र को एक गेम में बड़ा जैकपॉट लगा है.

वीरेंद्र क्रिकेट में गहरी रूचि रखते है, उन्होंने माय इलेवन सर्किल ऐप पर अपनी टीम बनाई और एक करोड़ रुपये का जैकपॉट जीता है. वीरेंद्र से पहले सूबे के ही चमोली जिले के दर्शन सिंह बिष्ट ने भी माय इलेवन सर्किल पर 1 करोड़ का ईनाम जीता है.

अगर आप भी क्रिकेट में रुचि रखते हैं और आपको क्रिकेट की अच्छी जानकारी है तो आपके पास भी करोड़पति लखपति बनने का सुनहरा मौका है. चलिए अब आपको वीरेंद्र के बारे में जनकारी देते है, वो बागेश्वर जिले के सिमस्यारी गांव के रहने वाले हैं.

वीरेंद्र ने बीते सोमवार को आईपीएल मैच के दौरान किंग इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में माय इलेवन सर्किल पर अपनी टीम बनाई थी. जिसमें उन्होंने एक करोड़ का जैकपॉट जीता है.

वीरेंद्र ने बताया कि रविवार को उन्होंने मेगा कांटेस्ट में 100 रुपये की एंट्री फीस जमा करके अपनी टीम बनाई थी. इस कांटेस्ट में करीब 1 करोड़ 70 लाख प्रतिभागियों द्वारा हिस्सा लिया गया था जिसमें वीरेंद्र टॉप पर आए.

बता दें कि वीरेंद्र ने इंटर तक की पढ़ाई की है. वह अभी दिल्ली के एक होटल में काम करते थे. चार भाई-बहनों में सबसे छोटे वीरेंद्र ने साल 2011 में वो जॉब की तलाश में दिल्ली का रुख लिया गया. मार्च में जब लॉकडाउन लगा तो वो गांव में ही चार महीने तक रहे. इस बीच उन्होंने गांव में सड़क निर्माण में मदद भी की.

वीरेंद्र ने कहा कि कुछ दिन पहले ही दर्शन सिंह ने एक करोड़ रुपये जीते थे. उन्ही से प्रेरित होकर वीरेंद्र ने भी तीन बार इसमें हिस्सा लिया. रविवार को उनकी किस्मत ने उनका साथ दिया और वो 1 करोड़ रुपये जीत गए. उन्होंने बताया कि 30 प्रतिशत टैक्स कट’ने के बाद उन्हें 70 लाख रुपये की धनराशि मिलेगी.