VIDEO: ठेली पटरी वालों पर टूटा पुलिस का कहर, गश्त के दौरान पलटा सब्जी का ठेला

मेरठः कोरोना महा’मा’री के चलते जहां लोग पुलिस से मदद की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन पुलिस मदद के बजाए उनकी परेशानी और बढ़ाती नज़र आ रही है. ताज़ा मामला भाजपा शासित उत्तर प्रदेश से सामने आया है. जहां पुलिस की सख्ती की दबंगई देखने को मिली है. गश्त के दौरान दारोगा साहब ने सब्ज़ी वालों के ठेले ही पलटवा दिए। एक दो नहीं बल्कि कई ठेले पुलिस ने अपनी गश्त के दौरान पलटा दिए।

घटना मेरठ के कोतवाली थानाक्षेत्र की है, जिसमें शोहराब गेट चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ गश्त कर रहे थे कि पुलिस को देखकर सब्ज़ी और फल के ठेले वाले अपने ठेले छोड़ कर भाग गए. गश्त कर रहे पुलिसकर्मी जब इन ठेलों के पास पहुंचे तो इन पर पुलिसिया क़हर टूट पड़ा और देखते ही देखते पुलिस टीम ने एक एक करके सभी सब्ज़ी के ठेले पलट दिए।

वही इस मामले को लेकर उत्‍तर प्रदेश पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उस मोबाइल फोन वीडियो को देखने के बाद जांच का आदेश दिया है. जिसमें पश्चिमी यूपी के मेरठ के एक इलाके में पुलिसवालों की टीम सब्जी की गाड़ियों को पलटते हुए नजर आ रही है, ये वीडियो रविवार को वायरल हुआ था।

दरअसल, मेरठ में सराय बेहलीम इलाके में एक छत से शूट किए गए 40 सेकंड के इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी, जो कथित तौर पर इलाके में एक पुलिस चौकी का इंचार्ज था, भी’ड़ भा’ड़ वाले इलाके में पुलिस टीम की टुकड़ी के साथ देखा जा सकता है।

 

इस टीम में शामिल कई पुलिसकर्मी सड़क के किनारे खड़ी सब्जी की गाड़ियों को पलट देते हैं, इसके बाद इस टीम का नेतृत्व करने वाला पुलिसकर्मी इशारों में अपने अधीनस्थों को आगे बढ़ने के लिए कहता है।