VIDEO: अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- दामाद के दलालों की गवर्नमेंट वाले सिद्धांत पर…

इन दिनों देश में महाराष्ट्र और हरयाणा में विधान सभा चुनाव होने हैं जिसके चलते फिर एक बार बीजेपी अपने उबाल पर हैं और चुनाव जीतने की पूरी तैयारी करते नज़र आ रही है| चुनाव के माहौल को देखते हुए सभी राजनैतिक दल अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं और अपने अपने कार्यकाल के काम जनता के सामने रख कर दोवारा सत्ता में आने का प्रयास करते नज़र आ रहे हैं| इसी के चलते चुनावी प्रचार के चलते हरयाणा के पानीपत में चुनावी रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह (Amit Shah) का कांग्रेस पार्टी पर निशा’ना साधते हुए विवा’दित बयान सामने आया है|

दरअसल गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस के राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) पर निशा’ना साधते कहा कि आर्टिकल 370 पर राहुल गांधी का दिया हुआ बयान पाकिस्तान ने इस्तेमाल किया। ऐसी क्या वजह है कि पाकिस्तान और राहुल गांधी की भा’षा मिलती जुलती है।

इसी के साथ अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार तीन डी के सिद्धांत पर चलती है पहला डी दरबारियों की सरकार, दूसरी डी दमाद की सरकार और तीसरा डी दमाद के दलालों की सरकार।

वहीँ दूसरी ओर अमित शाह ने हरियाणा कि पिछली सरकार भुपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hadda) सरकार पर निशा’ना साधते हुए कहा कि हरियाणा के लोगों को हुड्डा सरकार में हुए कामकाज का ब्यौरा मांगना चाहिए। साथ ही अमित शाह ने इस दौरान बीजेपी द्वार किए गए काम भी जनता को गिनाए हैं।


इसी के चलते अमित शाह ने अपने भा’षण में आगे कहा कि आप भ्रष्टाचार करने वाली गांधी परिवार के दामाद की दलाली करने वाली सरकार चाहते हैं या विकास करने वाली सरकार चाहते हैं ? भ्र’ष्टाचा’र मुक्त सरकार चाहते हैं या भ्रष्टाचा’र युक्त सरकार चाहते हैं?

शाह ने आगे कहा कि यदि आप मजबूत सरकार चाहते हैं, विकास करने वाली सरकार चाहते हैं, भ्रष्टा’चा’र से मुक्त सरकार चाहते हैं तो मोदी जी के नेतृत्व में कमल के फूल वाले निशान पर मनोहर लाल सरकार बनाएं।

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान होना है जिसकी 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती की जाएगी और परिणाम सामने आएगा। हरियाणा में 1 करोड़ 28 लाख मतदाता हैं जो अपने मताधिकार का प्रयोग कर किसी की भी सरकार बना सकते हैं।

साभारः #Jansatta

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here