VIDEO: जागो हिंदू जागो नहीं तो कटने के लिए तैयार हो जाओ: संबित पात्रा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों में हुई हिं’सा अब थम चुकी है इस हिं’सा में अब तक 42 लोगों की मौ’त हो चुकी है. वही 200 से ज्यादा लोग घायल है जिन्हे कई अस्पतालो में भर्ती कराया गया हैं. वही दिल्ली पुलिस सभी हिं’सा ग्रस्त इलाकों में पूरी मुस्तैदी से नजर रख रही है. हिं’सा के दौरान की तमाम हैरान करने वाली कहानियां अब सामने आती जा रही हैं।

फिलहाल दिल्ली में भड़की हिं’सा पर तो अब सुरक्षाबलों ने काबू पा लिया है लेकिन अब इसपर राजनीति तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व सदस्य ताहिर हुसैन के खिलाफ पुलिस ने हिं’सा की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है तो वहीं कुछ लोग बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह दिल्ली पुलिस के डीसीपी के सामने खड़े होकर दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम दे रहे है।

इन सबके बीच भाजपा के ही राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि हिंदुओं जाग जाओ वर्ना कटने के लिए तैयार हो जाओ। लोग संबित पात्रा के बयान का ये वीडियो शेयर करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

दरअसल वायरल वीडियो एक न्यूज चैनल के डिबेट शो का है। जिसमे नागरिकता कानून को लेकर बहस हो रही थी। इसमें बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे तो वही कांग्रेस की ओर से रागिनी नायक और आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय सिंह थे।

हलाकि ये डिबेट शो दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले का है। डिबेट में एक समय ऐसा आता है जब संबित पात्रा ये कहते दिखाई देते हैं कि हिंदू जागो..नहीं तो कटने के लिए तैयार हो जाओ।

आपको बता दें संबित पात्रा के इस वायरल वीडियो पर लोग लिख रहे हैं कि दिल्ली में जो साम्प्रदायिक हिं’सा हुई उसके लिए ऐसी ही बातों ने जमीन तैयार की है। कुछ लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी नेताओं के इस तरह के बयानों के चलते ही आज देश में माहौल इतना खराब हो गया है। कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या संबित पात्रा की भी गिरफ्तारी होगी?

Leave a Comment