VIDEO: दिल्ली पुलिस का आ’तंकी चेहरा हुआ बेनकाब, देखें जामिया में पढ़ रहे बच्चों पर पुलिस ने किया ला’ठियों से ह’मला

नई दिल्ली: जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पिछले साल 15 दिसंबर को दो महीने पहले नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले छात्रों पर हुई पुलिस कार्रवाई का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे दिल्ली पुलिस ने लाइब्रेरी के अंदर घुसकर वहां बैठ कर पड़ रहे छात्रों के साथ बे’रहमी से मारपी’ट की थी।

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस की शर्मनाक करतूत को लेकर जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी की ओर से रिलीज किए गए इस वीडियो को यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी का बताया जा रहा है। 49 सेकंड की क्लिप में दिल्ली पुलिस के जवान लाइब्रेरी में बैठे बच्चों पर ला’ठीचा’र्ज करते दिख रहे हैं।

वही इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब का रिएक्शन आया है। आपको बता दें हर एक समसामयिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा है।

दिल्ली पुलिस की इस बर्बरता पर जीशान ने रिएक्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, ये देख लो दिल्ली पुलिस की असलियत, लानत है इन वर्दी के पीछे छुपे गुं’डों पर. उम्मीद है अब लोगों का शक दूर हो पाएगा। जीशान अय्यूब के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें जामिया के ओल्ड लाइब्रेरी का यह वीडियो जिसमें साफ नजर आ रहा है कि छात्र शांत बैठ कर पढ़ाई कर रहे हैं. अचानक पुलिस लाइब्रेरी के अंदर घुसती है और लाइब्रेरी के अंदर पढ़ रहे छात्रों को बे’रह’मी से पी’टने लगती है।

वही एक व्यक्ति को पुलिस के लाइब्रेरी में घुसता देख पहले ही टेबल के पीछे छिपने की कोसिस करता है। पुलिस जब उसको पी’टती हैं और फिर पढ़ाई कर रहे छात्रों पर ला’ठीचा’र्ज करते हैं। इस दौरान स्टूडेंट्स लाइब्रेरी से बाहर भागते हुए देखि दे रहे है।

Leave a Comment