VIDEO: लाइव इंटरव्यू में पत्रकार दिबांग पर भड़के राज ठाकरे कहा- माइक फेंक के मारूंगा तब समझ…

अपने गुस्सैल और आक्राम’क तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे इन दिनों अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं| वैसे तो आये दिन राज ठाकरे ख़बरों में बने रहते है, लोगों के हित में बोलने वाले राज ठाकरे के बयान सुनने को मिलते ही रहते हैं| इसी के चलते आपको बता दें कि इन दिनों राज ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने आक्रमक अंदाज़ में न्यूज़ टीवी चैनल को अपना इंटरव्यू देते हुए नज़र आ रहे हैं| उनके इस इंटरव्यू का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है|

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में वह एक इंटरव्यू में मौजूद हैं और एक पत्रकार उनसे इंटरव्यू ले रहा है| अपनी आक्रमक तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले राज ठाकरे ने पत्रकार से इसी इंटरव्यू के दौरान अकर्मक होते हुए ये तक कह दिया कि माइक फेंक कर मा’रूं तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या।

जानकारी के मुताबिक़ महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बातें पहुंचाने में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे एबीपी न्यूज को इंटरव्यू देने पहुंचे जहां उनका इंटरव्यू ABP न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार दिबांग ले रहे थे।

राज ठाकरे का यह इंटरव्यू तमाम लोगों के बीच हो रहा था जिसके दौरान मंच पे दिबांग ने राज ठाकरे से पूछ लिया कि आपको ईडी वालों ने 8 घंटे तक बैठाए रखा था। ऐसा क्या हो रहा था अंदर इतनी देर तक। इस पर राज ठाकरे ने जवाब देते हुए कहा कि बातचीत सिर्फ डेढ़ घंटे की हुई थी लेकिन किसी को दिखाने के लिए उन्होंने मुझे 8 घंटे तक बिठाए रखा था।

राज ठाकरे के जवाब पर दिबांग ने तंज कस्ते हुए कहा कि अब राज ठाकरे वो राज ठाकरे नहीं रह गए जिसके लिए उन्हें जाना जाता था, अब राज ठाकरे बदल गए हैं। दिबांग के इस कमेंट पर राज ठाकरे ने अपने आक्रम’क अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि किसी के कान के नीचे बजा’ऊं तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या?

बता दें कि राज यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि आप चाहते क्या हैं, ये माइक फेंक कर मा’रूं तभी राज ठाकरे लगूंगा? राज ठाकरे के इस तरह के जवाब से दिबांग शांत हो गए। इसके बाद राज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सफाई दी कि आपको क्या लगता है कि मैं घर में भी ऐसा ही रहता हूं| गुस्सा जानबूझकर नहीं लाता, जब आंदोलन करता हूं तो वैसा मूड अपने आप हो जाता है।

जानकारी के लिए बता दें कि राज ठाकरे का ये इंटरव्यू एबीपी न्यूज पर 14 अक्टूबर को ऑन एयर किया गया था। इस इंटरव्यू का वीडियो भी चैनल ने यूट्यूब पर डाला है और अब यह वीडियो ज़ोर-शोर से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में भी राज के माइक फेंक कर मारूं वाले जवाब की वीडियो क्लिपिंग तेज़ी से शेयर की जा रही है।

साभार:#Jansatta

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here