40 के बाद महिलाएं ज़्यादा उत्तेजित हो जाती हैं- विद्या बालन

अपने बेहतरीन एक्टिंग, बो#ल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. अपने एक बयान के चलते विद्या बालन इन दिनों सुर्खिया बटोर रही है. इससे पहले विद्या ने कारण जौहर के रेडियो शो करण कालिंग में अपने बैडरूम से जुड़े कई सीक्रेट्स बड़ी ही बेबाक अंदाज में बताए थे जो काफी वायरल हुए थे. इसके बाद अब उनके 40 वें जन्मदिवस के मौके पर एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू को लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई है.

विद्या बालन ने द डर्टी पिक्चर में बोल्ड सिल्क स्मिता और तुम्हारी सुलु में एक महत्वाकांक्षी गृहिणी का किरदार निभाया था. विद्या ने अपनी कई फिल्मों में महिलाओं के अलग-अलग शेड्स दिखाए है वह अपनी महिला प्रधान फिल्मों के जरिए हर बार बड़े पर्दे पर काफी तारीफें बटोरती रही है.

Image Source: Google

हाल ही में मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे बढ़ती उम्र महिलाओं में और ज्यादा आत्मविश्वास पैदा करती है. इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. उन्होंने मैंगजीन से बातचीत में बताया कि बढ़ती उम्र एक महिला को और ज्यादा आत्मविश्वास और खुशी प्रदान करती है.

उन्होंने कहा कि यह सच है कि 40 साल की उम्र के बाद महिलाएं और ज्यादा हॉ$ट और नॉटी हो जाती हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं को आमतौर पर थोड़ा सा शर्मीला, संकोची और से$क्स का आनंद ना लेने के बारे में कहा जाता है. लेकिन महिलाऐं उम्र के साथ बेहतर होती जाती है क्योंकि वह लोगों की परवाह करना काम कर देती है.

उन्होंने कहा कि यह चीजें आपके लिए बहुत जरुरी होती है यही आपको ख़ुशी देती है. लेकिन लोगों के बारे में सोचते है लेकिन जब आप किसी की परवाह करना बंद कर देते है तभी आप अपने जीवन का सबसे ज्यादा आनंद ले पाते है. आपको बता दें कि विद्या बालन जल्द ही प्रसिद्ध गणितज्ञ शकुंतला पर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली है.

Image Source: Google

इस फिल्म में वह मुख्य किरदार निभाने वाली है. वहीं इस फिल्म में उसने साथ दंगल में बबिता फोगाट का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा उनकी बेटी के किरदार में नजर आएगीं. पिछले दिनों नेहा धूपिया के टॉक शो पर भी विद्या बालन ने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थी. जब नेहा ने पूछा था कि क्या आपको लगता है कि शादी के कोई साइड इफेक्ट्स होते हैं? तो विद्या ने कहा कि मुझे ऐसा कुछ नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव किया है.