गैंगस्टर विकास दुबे के ENCOUNTER पर तापसी पन्नू ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा क्या आपका..

8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या का मुख्य आरोपी और कानपुर का कु’ख्या’त गैं’ग्स्ट’र को उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार सुबह ENCO-UNTER में मा’र गिराया. पुलिस ने उसके मा’रे जाने की पु’ष्टि कर दी है. पुलिस ने बताया कि इस ENCO-UNTER के दौरान चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए है. लेकिन इस ENCO-UNTER पर राजनेताओं से लेकर आम लोगों तक कई लोग है जो सवाल खड़े कर रहे हैं. आम से खास तक सभी लोग ENCO-UNTER को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रख रहे है.

इसी बीच बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इस ENCO-UNTER को लेकर अपनी राय रखी है, जिससे सोशल मीडिया यूजर काफी हैरान रह गए.

तापसी पन्नू ने ENCO-UNTER को लेकर एनडीटीवी की एक खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा कि इसकी उम्मीद हमें नहीं थी और फिर हम लोग बॉलीवुड पर यह आरोप लगाते हैं कि वो वास्तविकता और समाज से दूर हैं. तापसी पन्नू का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

तापसी के ट्वीट पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. कई लोग तापसी की बात का समर्थन कर रहे थे तो वहीं कई लोग इस बात पर आ’प’त्ति भी जाहिर कर रहे थे. इतना ही नहीं कई लोगों ने तो यह भी कहा की शायद तापसी को कानून पर भरोसा नहीं है.

सोशल मीडिया पर ENCO-UNTER में मा#रे गए कुख्यात गैं’ग’स्ट’र विकास दुबे को लेकर खूब चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि आज सुबह के समय जब विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से कानपुर पुलिस और एसटीएफ की टीम लेकर आ रही थी तभी उसका ENCO-UNTER किया गया.

खबरों के अनुसार कानपुर टोल प्लाजा से करीब 25 किमी की दूरी पर एसटीएफ और पुलिस के काफिले की एक गाड़ी दु’र्घ’ट’नाग्र’स्त हो गई थी और इसी गाड़ी में विकास दुबे मौजूद था. पुलिस ने अनुसार मौके का फायदा उठाकर विकास ने भागने का प्रयास किया और एक पुलिसकर्मी से उसका पि’स्ट’न छी’नने लगा.

जिसके बाद साथ में चल रही पुलिस की गाड़ी ने उसे घेर लिया और आ’त्मस’मर्प’ण करने के लिए कहा जिसके बाद उसने पुलिस पर फा’य’रिंग कर दी. आ’त्मर’क्षा में पुलिस ने भी फा’य’रिं’ग की और विकास को सी’ने पर ती’न गो’लि’यां लगी. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृ’त घोषित कर दिया गया.

साभार- oneindia