VIDEO: मीडियाकर्मियों पर फूटा गैं’गस्टर विकास दुबे की पत्नी का गुस्सा, जमकर गा’ली-गा’लौच, बोली- हां, हां, हां…पति के…

कानपुर कां’ड के मुख्य आरोपी विकास दुबे शुक्रवार की सुबह पुलिस ENCOUNTER  में मा’र गिराया गया. इसके बाद देर शाम शहर के भैरव घाट पर कु’ख्या’त आरोपी का अं’तिम सं’स्कार किया गया. इस दौरान काफी कम संख्या में लोग उपस्थित थे. इसी दौरान विकास की पत्नी रिचा ने जमकर गा’ली-ग’लौच की. इतना ही नहीं उसने यह तक कहा कि हां उसके पति के साथ जो हुआ सही ही हुआ. विकास कि पत्नी ने गुस्से में चिल्लाते हुए तीन बार हां कहा.

दरअसल अपने पति की मौ’त के सदमे और दुःख से ग्रसित रिचा पति के अंतिम सं’स्कार में शामिल होने के लिए आई थी. लेकिन इसी दौरान कुछ मीडियाकर्मियों ने उन से सवाल पूछना शुरू कर दिया, जिससे वो अपना आपा खो बैठी.

रिचा काफी गुस्से में आ गई और उसने चि’ल्ला-चि’ल्ला’कर कहा कि जो हुआ सही हुआ. इसके बाद पत्रकारों ने फिर विकास की पत्नी से सवाल किया कि क्या पुलिस ने ENCOUNTER  सही किया है. इस पर उन्होंने कहा कि हां जो गलती करता है उसे सजा जरुर मिलना चाहिए.

इसके बाद फिर रिचा से मीडिया वालों ने सवाल दागते हुए पूछा कि क्या आप मानती हैं कि आपके पति ने गल’ती की थी? इस पर ऋचा ने जोर से चिल्लाते हुए कहा कि हां, हां, हां. उसके साथ ऐसा ही होना चाहिए था, सही हुआ. अब आप लोग यहां से चले जाओ.

बता दें कि कई अ’परा’धों का आरोपी विकास दुबे के अं’ति’म सं’स्कार के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था. इसके आलवा अं’तिम सं’स्कार में शामिल होने के लिए कुछ करीबी और चुनिन्दा लोगों को ही इजाजत दी गई थी.

 

उसकी मां, पत्नी ऋचा और बेटा भी भैरव घाट पर मौजूद थे. वहीं श’वदा’ह के अंदर किसी भी मीडियाकर्मी को जाने की परमिशन नहीं दी गई थी. लेकिन वो कुछ दुरी से ही विकास की पत्नी से लगातार सवाल पूछते रहे.

वहीं दूसरी तरफ विकास के ENCOUNTER को लेकर जब दोपहर को उसके पिता से सवाल किया गया तो उन्होंने भी कहा कि जो हुआ ठीक हुआ. विकास के पिता ने बोला कि किसी ने हमें जानकारी दी कि हमारे बेटे को मा’र दिया गया है तो हमने कहा कि ठीक किया गया.

वहीं जब उसने पूछा गया कि क्या वो बेटे के अं’तिम सं’स्कार में शामिल होगें तो उन्होंने मना करते हुए कहा कि मैं उसके अं’ति’म सं’स्कार पर क्यों जाऊं? जब वो मेरा कोई भी कहना ही नहीं मनाता था, अगर मानता होता तो आज उसके साथ ऐसा नहीं होता. उसने कभी भी हमारी मदद नहीं की.