VIDEO: गैं’गस्ट’र विकास दुबे मा’रा गया, यूपी STF की गाड़ी के एक्सीडें’ट के बाद भागने की कोशिश…

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की ह#त्या का आरोपी विकास दुबे मु’ठभे’ड़ में मा’रा गया विकास को कल ही मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद यूपी एसटीएफ उसे लेकर यूपी आ रही थी मिडिया रिपोर्ट के अनुसार बीच रास्ते में एसटीएफ की गाड़ी दु’र्घटना’ग्र’स्त हो गई, जिसमें विकास दुबे सवार था।

सूत्रों के मुताबिक बर्रा थाना क्षेत्र के पास की ये घटना बताई जा रही है. दुर्घटना में कार पलटी इसके बाद विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और मु’ठभे’ड़ में मा’रा गया. जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे के श’व को मु’ठभे’ड़ के बाद हैलट अस्‍पताल में ले जाया गया है. एसएसपी और अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने विकास दुबे के मा’रे जा’ने की पुष्टि की है।

आज तक की खबर के अनुसार हादसे के बाद उसने पुलिस टीम से पि’स्टल छीनकर ह’मला करने की कोशिश की जवाबी कार्रवाई में वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे सीने और कमर में दो गो’ली लगीं। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे सुबह 7 बजकर 55 मिनट पर मृत’ घोषित कर दिया।

कानपुर रेंज के आईजी ने विकास के मारे जाने की पुष्टि की विकास दुबे को गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर से कल सुबह करीब 9 बजे गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार खराब मौसम के चलते गाड़ी पलटी और उसके बाद ये घटना हुई. पता चला है कि गाड़ी में विकास बी’च में बैठा था, उसके बगल में कमां’डो बैठे थे. खबर आ रही है कि गोली लगने से बुरी तरह घायल विकास दुबे की मौ#त हो गई है।