VIDEO: ओवैसी के ट्वीट पर वसीम रिजवी ने किया पलटवार कहा- अयोध्या में राम मंदिर को तुम्हारे बाप-दादा ने…

बीजेपी के गुणगान करने और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ आ’प’त्ति’जनक बयान देने वाले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी एक बार फिर से खबरों में आ गए है. हर बात की तरह इस बार भी रिजवी अपने वि’वा’दित टिप्पणी के चलते सुर्खियां बटोर रहे है. इस बार रिजवी ने अपना निशाना एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर साधा है. रिजवी ने कहा है कि सालों पहले तुम्हारे ही पूर्वजों ने राम मंदिर को तोड़ा था.

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पीएम के तौर पर शामिल होने पर आ’प’त्ति जाहिर की थी.

जिसके जवाब में बीजेपी के बड़े-बड़े नेता तक खमोशी साधे रहे लेकिन शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन खुद को इस पर ज्यादा समय तक खामोश नहीं रख सके. उन्हें ओवैसी का यह बयान रास नहीं आया और उन्होंने हैदराबाद के सांसद को अपने निशाने पर ले डाला.

रिजवी ने बीजेपी नेताओं की भाषा में कहा कि अगर ओवैसी को इससे कोई परेशानी है तो वो पाकिस्तान चले जाएं लेकिन यहां के मुस्लिमों को शांति के साथ रहने दें. रिजवी ने ओवैसी पर तीखा ह’म’ला करते हुए कहा कि राम मंदिर को तो’ड़ने वाले तुम्हारे (मुसलमानों के) पूर्वज ही थे.

उन्होंने आगे कहा कि जिनका हक तुम लोगों ने छीना था उसे भारतीय संविधान ने हिंदुओं को वापस लौटा दिया है. इतना ही नहीं रिजवी ने ओवैसी को हिंदू-मुसलमान में फूट डालने वाली और खू#न बहाने की राजनीति बंद करने का मशवरा भी दे डाला और कहा कि ओवैसी जिहाद के नाम पर मुसलमानों को न ल’ड़वाये.

इसके साथ ही रिजवी ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर भी अपने निशाना पर लिया और आरोप लगाया है कि बोर्ड इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि वो भारत में एक बार फिर से बाबरी फौज तैयार करें. हिंदुस्तान में गृ’ह यु#द्ध छेड़ कर बोर्ड एक बार फिर से हिंदुस्तान पर कब्जा करने का सपना देखता हैं.

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर पीएम मोदी ने हिस्सा लिया है. जिस पर ओवैसी ने पीएम मोदी पर हम’ला करते हुए कहा था कि पीएम को धार्मिक कार्यक्रम में नहीं जाना चाहिए. वो किसी खास धर्म के पीएम नहीं है. ओवैसी ने कहा कि पीएम ने 15 अगस्त को 5 अगस्त से मिला दिया है.

साभार- एबीपी न्यूज़