VIDEO: जानिए कौन हैं पाकिस्तानी लड़की ‘दनानीर मोबीन’, जो रातों रात हमारे मुल्क में छा गईं

आमतौर पर आप पार्टी कब करते हैं जाहिर सी बात है कि जब या तो कोई खुशी का मौका हो या फिर जीवन में कोई बड़ी सफलता मिल जाती है। लेकिन बीते कुछ दिनों से प्रोग्राम उल्टा हो गया है जब लोग अपनी पार्टी की वजह से ही सफल हो रहे हैं। जी हां आपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो तो जरूर देखा होगा जिसमें एक लड़की अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही होती है।

और उस पार्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो गया कि पार्टी के तुरंत बाद ही लड़की चंद घंटों में एक स्टार बन जाती है। आपने यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखा ही होगा जिसमें एक लड़की एक गाड़ी के सामने खड़ी है और कह रही है कि यह हमारी गाड़ी है और यह हम हैं और हमारी पार्टी चल रही है।

इंस्टाग्राम पर हो गए 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

वायरल वीडियो में लड़की ने पार्टी को पॉरी कहा है जिससे यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब एंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट होते ही इस पर जमकर मीम बनने लगे और लोग अपने खुद के छोटे-छोटे वीडियो पोस्ट करने लगे जिसमें वह भी पॉरी करते हुए नजर आ रहे हैं।

लोग भी लड़की के अंदाज में ही कह रहे हैं यह हम हैं और यह हमारी पॉरी चल रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चंद घंटों में प्रसिद्धि पाने वाली यह लड़की है कौन? बता दें कि दोस्तों के साथ पार्टी करने वाली इस लड़की का नाम दानादीर मोबीन है। महज 19 साल की दानादीर पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं और उन्होंने यह वीडियो तब बनाया जब वे अपने दोस्तों के साथ नथिया गली घूमने गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dananeer | 🇵🇰 (@dananeerr)

वायरल होने के बाद दानादीर वीडियो पर कहती हैं कि उन्होंने यह वीडियो तब बनाया जब वे खाना खाने के लिए एक जगह रूके थे, उसी दौरान मजे मजे में उन्होंने यह एक छोटा सा वीडियो बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया लेकिन देखते ही देखते यह वीडियो पूरी दुनिया में वायरल होने लगा। बता दें दानादीर एक कंटेंट क्रिएटर हैं जो ऐसे कंटेंट बनाती रहती हैं।

यही नहीं इसके अलावा दानादीर खुद को मेकअप और फैशन का भी जानकार बताती हैं। इसके अलावा दानादीर फ़ूड ब्लॉगिंग भी करती हैं तथा उन्हें पेंटिंग करना और गाने का भी बहुत शौक है। अपने वायरल हुए वीडियो पर दानादीर कहती हैं कि “उन्हें बहुत खुशी हो रही है कि लोग उनके वीडियो से एंजॉय कर रहे हैं, वीडियो पर उन्हें जो रेस्पॉन्स मिला है वे उससे काफी उत्साहित है तथा उन्हें वीडियो पर बने सारे रिक्रिएशन भी पसंद आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

सोशल मीडिया के जमाने में कब कोई स्टार बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता और ऐसा ही कुछ दानादीर के साथ हुआ। दानादीर का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ । अभी तक उनके वीडियो पर 27 लाख से ज्यादा व्यूज चुके हैं और मीम की तो गिनती ही नहीं है।

दानादीर के वायरल हुए वीडियो पर यशराज मुखाटे ने एक मीम सॉन्ग बनाया है। उन्होंने वीडियो की कैप्शन में लिखा कि ‘आज से मैं भी पार्टी नहीं पॉरी करूंगा क्योंकि जो मजा पॉरी करने में है वह पार्टी करने में नहीं है। अब दानादीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो का असर यह हुआ कि दानादीर के इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स 4 लाख से भी ज्यादा हो गए हैं।