VIDEO: दीपिका के JNU सपोर्ट के बीच क्यों ट्रोल हुए अक्षय, ABVP के झंडे के साथ अक्षय कुमार की वायरल तस्वीर का सच

दीपिका पादुकोण ने देश की सबसे चर्चित जेएनयू यूनिवर्सिटी कैंपस में मंगलवार शाम को पहुंचकर स्टूडेंट्स के प्रोटेस्ट का हिस्सा बनकर सबको हैरान कर दी। एक्ट्रेस का ये रुख सियासी गलियारों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच ट्विटर पर अक्षय कुमार की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वो एबीवीपी का झंडा लहरा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर लोग दीपिका को सपोर्ट और अक्षय को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, वर्ष 2018 में फिल्म पैडमैन की रिलीज के दौरान अक्षय कुमार ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में एबीवीपी का झंडा लहराया था। पैडमैन के प्रमोशन के लिए अक्षय ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में वूमन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया था। जहां अक्षय कुमार ने टैक्स फ्री सैनिटरी पैड्स और महिला सशक्तिकरण के बारे में छात्रों को जागरुक किया था।

बात दें अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट कर एबीवीपी का झंडा लहराते हुए तस्वीर शेयर किया था जिस कारण उस वक्त भी अक्षय कुमार को ट्रोल का शिकार होना पड़ा था।इधर दीपिका पादुकोण के जेएनयू छात्रों का सपोर्ट करने के बाद लोगों ने अक्षय कुमार को एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर के द्वारा एक कोलाज के माध्यम से अक्षय और दीपिका की तस्वीर को कनाडा और भारत के बीच में अंतर बताया है।

वही एक यूजर ने लिखा एक तरफ कनाडियन है जो आ#तंकि’यों को सपोर्ट कर रहा है तो जबकि वहीं एक एक भारतीय लड़की है जो गर्व से खड़ी है। एक यूजर ने दोनों की तस्वीर को लोकतंत्र के दो चेहरे बताकर पेश किया है।

बता दें कि एबीवीपी बीजेपी की छात्र विंग है। जिनपर जेएनयू कैंपस में घुसकर छात्रों पर ह’मला करने का आरोप लगा है ऐसे में अक्षय की चुप्पी पर सवाल उठना लाजमी है। अक्षय कुमार को बीजपी सरकार का समर्थक माना जाता है। वहीं लोगों ने ट्विंकल खन्ना की चुप्पी पर निशाना साधा है।

Leave a Comment