बंगाल: पत्नी ने ज्वाइन की TMC तो भाजपा सांसद ने रोते हुए दे डाली पत्नी को धमकी

बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष सौमित्र खान पत्नी सुजाता मंडल के तृणमूल कांग्रेस में जाने के बाद रो पड़े. सुजाता मंडल ने कहा था कि उनका परिवार और राजनीति दोनों अलग-अलग चीजें हैं, लेकिन खान ने तलाक की बात कही है.

नेताओं की पार्टी बदलने की खबर कई नई बात नहीं है, अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं जब कोई नेता एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल हो जाता है और जनता देखती रहती है. अमूमन पार्टी के नेता दूसरी पार्टी पर आरोप लगाते ही रहते हैं। लेकिन जब वह अपनी पार्टी छोड़कर किसी दूसरी पार्टी को अपनाते हैं तो वे सारे आरोप भूल जाते हैं।

ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है। जब बीजेपी से सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने टीएमसी ज्वाइन कर ली लेकिन इसमें एक और विवा’द शामिल तब हो गया जब पार्टी जॉइन करने के फैसले के बाद पति पत्नी के रिश्ते में दरार आ गयी।

सुजाता मंडल बोली खुलकर सांस लेना चाहती हूं:-

TMC

बता दें कि बंगाल में चुनाव आने वाले हैं और ऐसे में वहां की राजनीति में अब नए-नए दृश्य देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बीते सोमवार को सामने आया जब बीजेपी नेता सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने टीएमसी ज्वाइन कर ली। बता दें कि सौमित्र खान बीजेपी के नेता हैं और बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं।

अपनी पत्नी के टीएमसी (TMC) में चले जाने का निर्णय बीजेपी नेता सौमित्र खान को रास नहीं आया और ऐसे में उन्होंने बड़ी बात कह दी. बीजेपी नेता एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा कि ‘राजनीति के चलते 10 वर्षों का रिश्ता खत्म हो गया अब वह तलाक के लिए पेपर्स फाइल करेंगे’ यही नहीं जब बीजेपी नेता मीडिया से रूबरू हो रहे थे तो उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं बीजेपी का सिपाही हूं बिना पद पर रहते हुए भी लड़ता रहूंगा और अब ज्यादा मेहनत से काम करूंगा।

वहीं तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद सुजाता मंडल का भी बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि “मैं अब खुली सांस लेना चाहती हूं, मैं सम्मान चाहती हूं और एक सक्षम पार्टी की सक्षम नेता बनना चाहती हूं और अपनी प्यारी दीदी के साथ काम करना चाहती हूं। वहीं उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी में अक्षम और भ्रष्ट लोगों को ज्यादा जगह मिल रही है।

जब सुजाता मंडल से अपने पति को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह उनके ऊपर है कि वह क्या करना चाहते हैं मुझे उम्मीद है कि एक दिन उन्हें भी एहसास होगा और वह भी शायद टीएमसी में लौट आएंगे।