ताली, थाली व शंख बजाकर कोरोना भगाओगे? मूर्खता का रिकॉर्ड तोड़ दिया, बीजेपी विधायक का ऑडियो वायरल

यूपी के सीतापुर सदर से भाजपा विधायक राकेश राठौड़ को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. दरअसल सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो उत्तर प्रदेश के सीतापुर क्षेत्र के विधायक राकेश राठौर और बीजेपी के बदायूं के उझानी इलाक़े के नेता जेपी साहू के बीच हुई बातचीत का है।

वायरल ऑडियो बातचीत के दौरान बीजेपी के विधायक कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ लड़ाई में ताली थाली बजाने को ग़लत बताते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में कोरोना के ख़िलाफ़ जं’ग लड़ रहे यो’द्धा’ओं के लिए ताली थाली बजाने का आह्वान जनता से किया था।

ऑडियो क्लिप में विधायक ये भी कहते सुने गए हैं कि जिमनास्ट में दुनिया जितने पदक पाती है, उतना चीन अकेले पा जाता है। चीन को तो यह मालूम ही नहीं कि ताली, थाली बजाकर भी कोरोना भगाया जा सकता है।

वही ऑडियो क्लिप में एक शख्स कहता है कि सीतापुर के विधायकजी थाली पीटने के आइडिया को मूर्खता का रिकॉर्ड तोड़ना बता रहे हैं. इसी तरह की समान आवाज और वैसी ही बात एक अन्य ऑडियो क्लिप में भी सुनाई देती है।

शुरुआती बातचीत में जेपी साहू कोई लाइसेंस बनाने की बात करते हैं. इस पर विधायक साहू से कहते हैं, लाइसेंस लिखे नहीं जा रहे हैं. आपका तो विशेष रूप से नहीं लिखा जाएगा, कोई सवर्ण जाति का आदमी होता तो उसका तो लिखा भी जाता आप लोग भक्त बने हुए हैं।

वायरल हो रहे तीसरे क्लिप में व्यंगात्मक लहजे में कहा जा रहा है कि यूपी में तो अब राम राज्य आ चुका है. तीन ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद इस मामले को यूपी बीजेपी ने संज्ञान में लेते हुए गुरुवार को पार्टी ने विधायक को नोटिस जारी किया है. राठौड़ को एक हफ्ते के अंदर जवाब देने को कहा गया है. हालांकि, इस मामले में विधायक की अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Leave a Comment