अमेरिकन WWE रेसलर जॉन सीना ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की यह फोट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन ने बॉलीवुड समेत पूरी दुनिया में हैरत में डाल दिया है. बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक सभी को उनके नि’धन से गहरा धक्का लगा है. सोशल मीडिया पर सभी लोग शोक जता रहे है और उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. इसी कड़ी में अब अमेरिकी प्रोफेशनल रेसलर और एक्टर जॉन सीना ने सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन पर गहरा दुःख जताते हुए उनकी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया हैं हालांकि उन्होंने इस पर कोई कैप्शन नहीं लिखा है. सोशल मीडिया पर जॉन सीना का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि रविवार को एक्टर ने अपनी फ़्लैट में अपनी जा’न दे दी थी.

वहीं जॉन सीना द्वारा शेयर किये गए फोटो को सुशांत सिंह के फैंस शेयर कर रहे हैं और साथ ही में कमेन्ट करके शोक प्रकट करते हुए रेस्ट इन पीस लिख रहे हैं.

सुशांत के सुसाइड के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई हैं. इसे लेकर मुंबई पुलिस के प्रवक्ता प्रणय अशोक ने कहा कि सुशांत को अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाएंगे. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ की थी.

इसके बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा और एम.एस धोनी, व्योमकेश बक्शी, छिछोरे जैसी अनगिनत सुपरहिट फिल्में की है. उन्होंने कहा कि इससे कुछ दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा शालियान ने भी आत्म’ह’त्या कर ली थी.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजमेंट टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हम बहुत दुख के साथ आपको बताना चाहते है कि सुशात सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहें. हम उनके फैंस से अपील करते है कि आप लोग हमेशा उनके काम को याद रखें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena) on

सुशांत सिंह ने रविवार को अपने फ़्लैट पर सु’साइड कर लिया हैं. उनके नि’धन से पुरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सलमान खान, सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट कर शोक जताया है. सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में यह कदम उठाया हैं.

वहीं अमर उजाला की खबर के अनुसार उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आ’त्म’ह’त्या की पुष्टि हो गई हैं. हालांकि अभी तक उनके यह कदम उठाने के पीछे की वजह का पता नहीं लगा है, पुलिस के अनुसार वह आर्थिक तंगी में नहीं थे. आज (सोमवार) को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.