यह देश मोदी-शाह के बाप का नहीं कि जो तुम बोलोगे वही हमें करना होगा: कांग्रेस नेता

नई दिल्लीः नागरिकता संसोधन कानून को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच लगातार जुबानी जं’ग जारी है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के द्वारा पिछले दिन दिये बयान पर बवाल अभी खत्म नहीं हुआ था। कि वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गये है। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर ह’मला बिला है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीजेपी वाले पाकिस्तानी के तौर पर मेरा परिचय कराते हैं। तो मैं ये कहना चाहता हू कि मैं पाकिस्तानी हूं।आपको जो करना है वो कर लिजिए। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हमारे देश की स्थिति आज ऐसी हो गई है कि आप अगर सच कहेंगे तो आप दे’शद्रो’हीं घोषित कर दिये जाएंगे।

मोदी-शाह की बपौती नहीं है देश: कांग्रेस नेता

वही कांग्रेस नेता ने कहा कि सवाल किया कि हम आज कहां रह रहे हैं? जो नरेद्र मोदी और अमित शाह बोलते हैं वही करने को हमें कहा जाता है। भारत देश किसी के बाप का नहीं है। मोदी और अमित शाह को ये समझना चाहिए की आज हैं वो लेकिन कल नहीं रहेंगे।

आपको बता दें अधीर रंजन चैधरी के द्वारा दिया गया बयान इससे पहले भी कई बार वि’वाद का कारण बन चुका है। चाहे वो लोकसभा में कश्मीर मामले को अंतरराष्ट्रीय कहना हो या फिर प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को घु’सपैठि’या कहना हो। वो नागरिकता संसोधन कानून को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है।

वही पिछले दिन सुरक्षाबलों के द्वारा जम्मू कश्मीर की राज्य पूलिस ने डीएसपी देवेंद्र सिंह रैना के दो आ’तंकवा’दियों के साथ हुए गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि अगर डीएसपी देवेंद्र सिंह के जगह देवेंद्र खान होते तो RSS के ट्रोलर इस मुद्दे को खुब उछाल देते।

साभार: आजतक