यूपी: मुख़्तार अंसारी को छोड़ दो, वरना न योगी बचेंगे और न सरकार.. और समय दिया शुक्रवार...

यूपी: मुख़्तार अंसारी को छोड़ दो, वरना न योगी बचेंगे और न सरकार.. और समय दिया शुक्रवार…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से धम’की दी गई हैं. राज्य के 112 नंबर सर्विस के व्हाट्सऐप नंबर पर योगी आदित्यनाथ को धम’की भरे मैसेज भेजे गए है. यह जानकारी पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने मीडिया को दी है. बताया जा रहा है कि धम’की भेजने वाले शख्स ने आजमगढ़ के बाहुबली मुख़्तार अंसारी को 24 घंटे के अन्दर रिहा करने देने की मांग की हैं.

पुलिस ने बताया कि जो धम’की भरा मैसेज भेजा गया हैं उसमें कहा गया हैं कि अगर 24 घंटे के भीतर मुख़्तार अंसारी को जेल से रिहा नहीं किया गया तो अलगे दिन सरकार मि’टा  दी जाएगी.

वहीं यह ध’म’की भरा मैसेज मिलने के बाद पुलिस विभाग में ह’डकं’प मच गया हैं. लखनऊ हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय ने इस मामले को लेकर मुकदमा दायर कराया हैं.

इसे लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने ध’म’की देने वाले आरोपी युवक की लोकेशन का पता कर लिया हैं और अब जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस मामले को लेकर पुलिस आयुक्त ने कहा कि बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच धम’की भरे मैसेज भेजे गए. आरोपी ने मैसेज में सीएम योगी के लिए अ’भ’द्र टि’प्प’णी करते हुए जेल में बंद मुख्तार अंसारी को अलगे 24 घंटे के अंदर जेल से बाहर निकलने की बात कही थी.

धम’की देने वाले आरोपी ने मैसेज में लिखा था कि अगर मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया जाता हैं तो वो गुरुवार को सरकार मि’टा देगा. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार सीएम योगी को लेकर ध’म’की भरे मैसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं. वहीं इस ममाले को गं’भीरता से लेते हुए लखनऊ में सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

बता दें कि इसी साल जून में भी एक धम’की भरा संदेश यूपी पुलिस की इमरजें’सी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर भेजा गया था. इस संदेश में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ब#म से उ’ड़ा देने की ध’म’की दी गई थी. वहीं इससे पहले मई में भी इसी तरह की ध’म’की देने के मामले में यूपी एसटीएफ ने मुंबई के कामरान अमीन को गिरफ्तार किया था.

साभार- जनसत्ता